Move to Jagran APP

कापी..कांस्टेबल के घर सालों ने चलाई गोलियां

संस, फतेहगढ़ पंजतूर (मोगा) : घरेलू विवाद के चलते महिला ने अपने भाई को फोन किया और महि

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jan 2018 05:24 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2018 05:24 PM (IST)
कापी..कांस्टेबल के घर सालों ने चलाई गोलियां
कापी..कांस्टेबल के घर सालों ने चलाई गोलियां

संस, फतेहगढ़ पंजतूर (मोगा) : घरेलू विवाद के चलते महिला ने अपने भाई को फोन किया और महिला के भाई ने अपने साथियों सहित अपने पंजाब पुलिस में तैनात कांस्टेबल जीजा के घर आकर उसके साथ मारपीट कर डाली। इतना ही नही दहशत फैलाने के लिए आरोपी साले ने अपने रिवाल्वर से हवाई फाय¨रग भी की। घायल अवस्था में कांस्टेबल को अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने कांस्टेबल की पत्नी व साले समेत सात लोगों के खिलाफ मारपीट तथा असलाह एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार अवनीत ¨सह ने बताया कि शिकायतकर्ता दलजीत ¨सह वासी गांव गोलूवाला ने पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में कहा कि वह पंजाब पुलिस में बतौर कांस्टेबल नौकरी करता है। उसकी शादी साल 2000 में सरबजीत कौर के साथ हुई थी। शादी के बाद से उसकी पत्नी उक्त की मां के साथ झगड़ा करती रहती थी। इस दौरान अगर वह अपनी पत्नी का विरोध करता तो वह अपने भाई गुरनाम ¨सह वासी लोहियां खास को फोन कर देती और उसका भाई उसे जान से मारने की धमकियां देने लगता। 12 जनवरी के दिन उसकी पत्नी ने उसकी मां के साथ विवाद शुरू कर दिया। जिसके चलते जब उसने अपनी पत्नी को रोकना चाहा तो उसने अपने भाई गुरनाम ¨सह वासी लोहियां खास को फोन कर बुला लिया। पीड़ित के अनुसार गुरनाम ¨सह की बाइक एजेंसी है और वह आते समय अपने एजेंसी में काम करने वाले लड़कों को साथ ले आया। इस दौरान आरोपी ने उनके घर आकर उक्त के साथ मारपीट की और जाते समय अपने रिवाल्वर से हवाई फाय¨रग भी की। इसके बाद घायल अवस्था में उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से उसके बयान दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पत्नी सरबजीत कौर सहित, उसके साले गुरनाम ¨सह, गुरनाम के बेटे कंवरप्रताप ¨सह, मनी और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने समेत असलाह एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.