संवाद सहयोगी, मोगा

पंजाब सरकार की ओर से शुरू किए गए मिशन फतेह के तहत नौजवानों को रोजगार के काबिल बनाने तथा रोजगार के साथ जोड़ने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है। इसी कड़ी के तहत रोजगार विभाग की ओर से 24 से 30 सितंबर तक राज्य स्तरीय रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है। इन रोजगार मेलों में पंजाब के विभिन्न जिलों के नौजवानों को शामिल करवाकर नौकरियां दिलाने का प्रयास किया जाएगा। यह जानकारी जिला रोजगार जेनरेशन एवं ट्रेनिग अफसर मोगा रंजीत कौर ने दी है।

उन्होंने बताया कि मोगा में औद्योगिक संस्थानों को खाली आसामियों के बारे में रोजगार व कारोबार विभाग की बेवसाइट पर जानकारी देने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि रोजगार मेलों में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों को लैपटॉप, कंप्यूटर, बढि़या गुणवत्ता के मोबाइल कैमरे, इंटरनेट, जूम एप, गूगल मीट, स्काइप, सिसको वैब एक्स आदि संबंधी जानकारी होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि इंटरव्यू वाले दिन उम्मीदवार भी मेले वाले स्थान पर कोविड-19 संबंधी मेडिकल स्क्रीनिग की जाएगी। उम्मीदवारों को मेले वाले स्थान पर सिर्फ 10 मिनट पहले दाखिल होने की मंजूरी दी जाएगी।

डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस व एडीशनल डिप्टी कमिश्नर कम सीईओ सुभाष चन्द्र ने जिला मोगा के नौजवानों से अपील की है कि वे इन रोजगार मेलों में अधिक से अधिक हिस्सा लें।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!