Move to Jagran APP

फाइनेंस कंपनी के मुलाजिम से पैसों से भरा बैग छीना

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना सिटी साउथ के अधीन पड़ते इलाके विश्वकर्मा चौक में चार लोगों द्वारा फ

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Nov 2017 04:56 PM (IST)Updated: Sat, 11 Nov 2017 04:56 PM (IST)
फाइनेंस कंपनी के मुलाजिम से पैसों से भरा बैग छीना
फाइनेंस कंपनी के मुलाजिम से पैसों से भरा बैग छीना

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना सिटी साउथ के अधीन पड़ते इलाके विश्वकर्मा चौक में चार लोगों द्वारा फाइनेंस कंपनी ने मुलाजिम से पैसों से भरा बैग छीन लेने का मामला सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद चारों आरोपियों को समेत पैसे काबू कर लिया है।

prime article banner

सहायक थानेदार कुलवंत ¨सह ने बताया कि शिकायतकर्ता सु¨रदर कुमार निवासी मथुरापुरी कॉलोनी मोगा ने पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में कहा कि वह हैदराबाद बेस भारत फाइनेंस कंपनी में बतौर एसएम (सेल मैनेजर) नौकरी करता है। उनकी कंपनी महिलाओं का ग्रुप बनाकर उन्हें घरेलू सामान के लिए लोन देती है। उस लोन की किस्तें इकट्ठा करके कंपनी तक पहुंचना उसकी जिम्मेदारी है। इसी के चलते शुक्रवार को वह लोगों से लोन की किस्तें इक्ट्ठी कर मेन बाजार की ओर आ रहा था तो पीछे से आए चार लोगों ने उसके सिर पर डंडा मारा और वह वहीं पर गिर गया। इस दौरान आरोपियों ने उसका पैसों वाला बैग छीना और मौके से फरार हो गए। इस उपरांत घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से बयान दर्ज करवाते पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपियों में से वह एक आरोपी अमना निवासी शेखा वाला चौक को जानता है। इसी के चलते पुलिस ने आरोपी अमना को शुक्रवार के दिन ही काबू कर लिया। जांच दौरान पता चला कि अमना के साथ वारदात को अंजाम देने के लिए सुख¨वदर ¨सह सोनू, रकेश ¨सह गोरा, मनप्रीत ¨सह निवासी निगाहा रोड भी शामिल थे।

आरोपी की मां ने भी ले रखा है लोन

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनकी कंपनी द्वारा आरोपी अमना की मां को भी लोन दिया हुआ है, जिसकी किस्त लेने के लिए वह अक्सर अमना के घर जाया करता था। जबकि शुक्रवार के दिन भी वह अमना के घर से किस्त लेकर आया था। आरोपियों को भली भांति पता था कि उसके पास किस्तों के पैसे होते है। पीड़ित के अनुसार उसके बैग में 82 हजार 794 रुपये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK