संवाद सहयोगी, मोगा

भारत माता मंदिर में श्री श्याम सेवा सोसायटी की ओर से श्याम प्रभु खाटू वालों के संकीर्तन का आयोजन किया गया। आयोजकों द्वारा श्याम प्रभु के दरबार को फूलों से सजाया गया।

मंदिर के पुजारी महेंद्र नारायण झा की अध्यक्षता में समाजसेवी सोनी मंगला, डा. सीमान्त गर्ग, भाजपा के जिला प्रधान विनय शर्मा, युवा मोर्चा के राहुल गर्ग ने श्याम बाबा का पूजन कर ज्योति प्रज्वलित की। समाजसेवी सोनी मंगला ने कहा कि खाटू वाले श्याम बाबा कलयुग के देवता हैं और हर समय अपने भक्तों की रक्षा करते है। उन्होंने कहा कि हमें अपने त्योहारों को सामूहिक रूप में मनाना चाहिए। गायक रमेश कुमार ने खाटू वाले श्याम मुझे तेरा ही सहारा है. सांवरा जब तेरे साथ है, डरने की क्या बात है.भजन पेश किया। गायक जतिन मुरली ने ओ खाटू वाले श्याम मैं तेरा हो गया.आदि भजनों से श्याम बाबा का गुणगान किया।

सोसायटी के अध्यक्ष प्रवीण सच्चर ने कहा कि जो भी श्रद्धालु सच्चे मन से श्याम प्रभु के दरबार में शीश झुकाते हैं उनकी समस्त मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। इस अवसर पर प्रधान परवीन सच्चर, अनिरुद्ध गोयल, महेंद्र नारायण, मुनीश मेन राय, तरसेम जंड, रमेश कुमार, अरुण सिगला, गगन नोहरिया, हैप्पी सिगला, महक, मास्टर चमन लाल, लक्की गिल आदि हाजिर थे।

Edited By: Jagran