Move to Jagran APP

कंपनी के डेढ़ लाख का गबन करने वाला सिक्योरिटी सुपरवाइजर काबू

क्लीयर सिक्योरिटी सर्विस के जगराओं सर्कल के सुपरवाइजर पर लूट का ड्रामा रचकर कर्मियों के वेतन के डेढ़ लाख रुपये का गबन करने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 05:01 PM (IST)
कंपनी के डेढ़ लाख का गबन करने वाला सिक्योरिटी सुपरवाइजर काबू
कंपनी के डेढ़ लाख का गबन करने वाला सिक्योरिटी सुपरवाइजर काबू

जेएनएन, मोगा : क्लीयर सिक्योरिटी सर्विस के जगराओं सर्कल के सुपरवाइजर पर लूट का ड्रामा रचकर कर्मियों के वेतन के डेढ़ लाख रुपये का गबन करने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

थाना सिटी मोगा के एसआइ संदीप सिंह ने बताया कि राम केश पुत्र चंद्रपाल रिजनल हेड सीएसएस प्राइवेट लिमिटेड वासी चिमनी रोड शिमलापुरी लुधियाना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह क्लीयर सिक्योरिटी सर्विस कंपनी में रिजनल हेड है। उनकी कंपनी एटीएम की सिक्योरिटी का काम करती है, जिसकी मुख्य शाखा मुंबई में है। कंपनी सुपरवाइजरों के खाते में मुलाजिमों के वेतन के पैसे डाल देती है, जोकि सुपरवाइजर बाद में मुलाजिमों को देते हैं। मंगल सिंह वासी गांव मसीतां जोकि उनकी कंपनी में जगराओं सर्कल का सुपरवाइजर था। कंपनी ने मंगल सिंह के खाते में नौ सितंबर को मुलाजिमों को वेतन देने के लिए एक लाख 50 हजार रुपये डाले थे, लेकिन मंगल सिंह तीन दिन से मुलाजिमों को वेतन देने में टाल मटोल कर रहा था, लेकिन आज उन्हें कंपनी से फोन आया कि मंगल सिंह कर्मियों के वेतर के डेढ़ लाख रुपये लेकर कोटइसे खां से लुधियाना जा रहा था तो लुटेरे उसकी आंखों में मिर्ची डाल पैसों वाला बैग छीनकर फरार हो गए। उसने पुलिस को बताया कि मंगल सिंह ने लूट का ड्रामा रचकर कर्मियों के वेतन के डेढ़ लाख रुपये का गबन किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ थाना सिटी मोगा में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.