संवाद सहयोगी, मोगा : सरकारी प्राइमरी स्कूल दत्त रोड मोगा में विधिवत रूप से प्री प्राइमरी कक्षाओं का उद्घाटन बाल दिवस के शुभ अवसर पर किया गया।

बताया जा रहा है कि यहां पर 3 से 6 साल के बच्चों के लिए सरकारी स्कूलों में दाखिले के माध्यम से एक क्रांतिकारी कदम शिक्षा विभाग द्वारा उठाया गया है, जिसके चलते आज के दिन को इन कक्षाओं की शुरुआत के लिए चुना गया था।

समागम के दौरान नवदीप ¨सह संघा, सुनील मोंगा, चरणजीत ¨सह राजेंद्र ¨सह और बड़ी संख्या में बच्चों के अभिभावकों की मौजूदगी में सरकारी प्राइमरी स्कूल दत्त रोड मोगा में खेल महल के नाम से इन कक्षाओं को शुरू किया गया। इस अवसर पर अपने संबोधन में नवदीप ¨सह संघा ने कहा कि बच्चे आने वाले समय का भविष्य व देश के निर्माता हैं। उन्होंने बच्चों को देशहित में शिक्षा से जुड़ने का आह्वान किया। स्कूल की मुख्याध्यापिका गीता रानी ने बाल दिवस के अवसर पर बच्चों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं और शिक्षा के क्षेत्र में अपना और अपने माता-पिता का अपने स्कूल का नाम रोशन करने के लिए आह्वान किया। इस अवसर पर आए मेहमानों के द्वारा बच्चों के लिए फर्नीचर और सर्दी के मौसम से बचने के लिए चिक बिल्कुल निशुल्क दान स्वरूप दी गई। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ के द्वारा बच्चों को फल मिठाइयां और समोसे भी वितरित किए गए। अंत में स्कूल मुख्याध्यापिका द्वारा दानी सज्जनों का सहयोग के लिए धन्यवाद किया गया। इस मौके पर स्कूल अध्यापक हर्ष कुमार गोयल, जसपाल कौर, सुरजीत कौर के अलावा स्कूल प्रबंधक कमेटी के सदस्य और अभिभावक उपस्थित थे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!