Move to Jagran APP

मां काली की पूजा कर महामारी के खात्मे की प्रार्थना

कोटकपूरा रोड स्थित जय श्री महाकाली मंदिर में नवरात्रि के उपलक्ष्य में अर्धरात्रि जागरण का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 04:16 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 04:16 PM (IST)
मां काली की पूजा कर महामारी के खात्मे की प्रार्थना
मां काली की पूजा कर महामारी के खात्मे की प्रार्थना

संवाद सहयोगी, मोगा : कोटकपूरा रोड स्थित जय श्री महाकाली मंदिर में नवरात्रि के उपलक्ष्य में अर्धरात्रि जागरण का आयोजन किया गया। भक्तों ने काली माता की पूजा कर इस महामारी को खत्म करने की प्रार्थना की। समस्त सदस्यों ने रवि कुमार शर्मा की अगुवाई में पूजन किया। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सरकार के आदेशों के अनुसार ही भक्तों ने डिस्टेंस बनाकर काली माता के दर्शन किए। इस दौरान कलाकारों द्वारा मां काली की मनमोहक झांकियां पेश की गई। प्रथम नवरात्रि में हुए इस अर्धरात्रि जागरण में गायकों ने भजनों के माध्यम से भक्ति रस का बिखेरा। भंडारे का प्रसाद वितरित किया। मंदिर कमेटी के सदस्यों ने सभी भक्तों को मंदिर में सतर्कता बनाए रखने को प्रेरित किया। ताकि इस महामारी से बचा जा सके। इस महामारी की रोकथाम की जा सके।

loksabha election banner

इस दौरान चेयरमैन दर्शन कांसल व प्रधान जसवंत राय आनंद ने कहा कि काली माता मंदिर की आस्था के चलते श्रद्धालु मंदिर में दूर दूर से आकर सरकारी आदेशों की पालना करते माता काली के दर्शन कर अपनी मनोकामना पूर्ण करते हैं। उन्होंने बताया कि मुख्य द्वार पर महामारी के रोकथाम के लिए सरकारी आदेशों का बोर्ड लगाया हुआ है। पंडित रवि कृष्ण ने कहा कि माता की पूजा व्यक्ति को निर्भीक और बलशाली बना देती है। माता अपने भक्तों को सभी तरह की परेशानियों से बचाती हैं। इस अवसर पर रवि कृष्ण,जसवंत आनंद,दर्शन कांसल आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.