Move to Jagran APP

डाकखाने की टिकटों व नकदी का किया गबन, केस

गांव दीदार सिंह वाला के डाकखाने में बतौर डीएसबीपीएम नौकरी करते व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने डाकखाने से 800 रुपये की रसीदी टिकटें 11 हजार 156 रुपए की नगदी और डाकखाने की सरकारी मोहर का गबन करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 06:15 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 06:31 AM (IST)
डाकखाने की टिकटों व नकदी का किया गबन, केस
डाकखाने की टिकटों व नकदी का किया गबन, केस

संवाद सहयोगी, मोगा : गांव दीदार सिंह वाला के डाकखाने में बतौर डीएसबीपीएम नौकरी करते व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने डाकखाने से 800 रुपये की रसीदी टिकटें, 11 हजार 156 रुपए की नगदी और डाकखाने की सरकारी मोहर का गबन करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

थाना निहाल सिंह वाला के सहायक थानेदार राम लुभाया ने बताया कि एमसी मीना सुपरिंटेंडेंट डाकखाना दफ्तर डिविजन फरीदकोट ने एसएसपी को दिए शिकायत पत्र में कहा कि जगदीप सिंह निवासी गांव दीदारे वाला, गांव दीदार सिंह वाला में बतौर डीएसबीपीएम नौकरी करता था, जिसने डाकखाने में से 800 रुपये की रसीदी टिकटों, 11 हजार 156 रुपए की नगदी और डाकखाने की सरकारी मोहर का गबन कर लिया। एसएसपी द्वारा मामले की जांच मुख्य अफसर थाना निहाल सिंह वाला से करवाने उपरांत आरोपित के खिलाफ थाना निहाल सिंह वाला में मामला दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.