Move to Jagran APP

उपमंडल मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

। उपमंडल मजिस्ट्रेट राजपाल सिंह उप पुलिस कप्तान शमशेर सिंह शेरगिल थाना मुखी कुलविदर सिंह धालीवाल थाना प्रभारी समालसर गोल्डी विरदी के नेतृत्व में पंजाब पुलिस ने पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 11:05 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 11:05 PM (IST)
उपमंडल मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस   
ने निकाला फ्लैग मार्च
उपमंडल मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

संवाद सूत्र ,बाघापुराना

loksabha election banner

विधानसभा चुनाव को लेकर डिवीजन बाघापुराना के उपमंडल मजिस्ट्रेट राजपाल सिंह, उप पुलिस कप्तान शमशेर सिंह शेरगिल, थाना मुखी कुलविदर सिंह धालीवाल, थाना प्रभारी समालसर गोल्डी विरदी के नेतृत्व में पंजाब पुलिस ने पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला।

उपमंडल मजिस्ट्रेट राजपाल सिंह ने कहा कि पंजाब में 14 फरवरी को मतदान होना है। बाघापुराना में फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों से अपील की जाती है कि वे शांतमय व निष्पक्ष मतदान के लिए जिला प्रशासन को सहयोग दें। उप मंडल मजिस्ट्रेट ने कहा कि वोटरों से अपील की कि वह बिना किसी झिझक या बिना लालच के साथ अपने वोट का इस्तेमाल करें। हर नागरिक को मतदान करने का पूरा अधिकार है। उन्होंने कहा कि किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थक हो, आदर्श चुनाव संहिता का उल्लंघन किसी को नहीं करने दिया जाएगा। डीएसपी शमशेर सिंह शेरगिल ने कहा कि पुलिस द्वारा कस्बे में फ्लैग मार्च निकालने साथ साथ सर्च आपरेशन और नाकाबंदी भी की जा रही है। अगर कस्बे में कोई भी शरारती तत्व दिखता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें। उन्होंने कहा कि किसी को भी अमन कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि चुनाव आचार संहिता का सभी लोग पालन करें, इसका उल्लंघन करने पर बनती कार्रवाई की जाएगी। सोच-विचार के बाद ही करूंगी मताधिकार का इस्तेमाल: अदिति शर्मा एम फार्मेसी की छात्रा अदिति शर्मा का कहना है कि वर्तमान युग युवाओं का युग है। युवाओं का दिमाग बड़ा शार्प होता है। इसलिए सभी प्रत्याशियों की नजर भी युवा वोटरों पर रहेगी। ऐसे हमारे लिए भी जरूरी है कि युवा पीढ़ी के लिए युवा प्रत्याशी को ही मैदान में उतारा जाना चाहिए। आज राजनीति में नई सोच वाले प्रत्याशियों की जरूरत है। तभी हमारी युवा पीढ़ी आगे बढ़ सकेगी। झूठे वादे को एक तरफ रखकर सोच विचार के बाद ही अपने मताधिकार का इस्तेमाल करूंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.