Move to Jagran APP

सदीक का भाषण छोड़ खाने पर टूट पड़े लोग

मोगा फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने के बाद रविवार को मोगा विधानसभा क्षेत्र के लोगों का धन्यवाद करने पहुंचे नवनिर्वाचित कांग्रेस सांसद मोहम्मद सदीक के धन्यवाद दौरे में जहां कांग्रेस एक बार फिर गुटबाजी का शिकार दिखी वहीं अव्यवस्थाओं का आलम यह था कि भाषण के बीच ही लोग खाने पर टूट पड़े।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 10:31 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 06:24 AM (IST)
सदीक का भाषण छोड़ खाने पर टूट पड़े लोग
सदीक का भाषण छोड़ खाने पर टूट पड़े लोग

जागरण संवाददाता, मोगा : फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने के बाद रविवार को मोगा विधानसभा क्षेत्र के लोगों का धन्यवाद करने पहुंचे नवनिर्वाचित कांग्रेस सांसद मोहम्मद सदीक के धन्यवाद दौरे में जहां कांग्रेस एक बार फिर गुटबाजी का शिकार दिखी वहीं अव्यवस्थाओं का आलम यह था कि भाषण के बीच ही लोग खाने पर टूट पड़े। मंच से बीच में ही खाना रोकने की घोषणा करनी पड़ी।

loksabha election banner

मंच पर भी प्रोटोकोल की जमकर धज्जियां उड़ी। सांसद के साथ फोटो खिचाने व सेल्फी की होड़ में वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी हुई। वे मुख्य मंच पर एक किनारे कुर्सियों पर बैठे हुए थे। जबकि सांसद के आसपास मंच पर कुछ ऐसे लोग दिखाई दिए जिनके पास न पहले कांग्रेस में कोई बड़ी जिम्मेदारी थी ना आज है।

इस दौरान कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद मोहम्मद सदीक ने अपनी जीत को विधायक डॉक्टर हरजोत कमल के जज्बे की जीत बताया। उन्होंने कहा अगर आपने काम किया है तो लोगों तक उसे पहुंचाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों की सेवा करने की आदत है। आगे भी लोगों की सेवा करेंगे। सांसद के रूप में उनका काम जमीन पर दिखेगा। केंद्र सरकार पर हमला करते हुए सदीक ने कहा कि मोदी सरकार के पिछले 5 सालों के कार्यकाल में विकास का कोई काम नहीं हुआ है। मोदी ने लोगों को गुमराह करके पाकिस्तान का होव्वा बनाकर वोट हासिल किए हैं। हालांकि इससे पहले कांग्रेस की सरकार ने भी कई बार पाकिस्तान को धूल चटाई है। लेकिन मोदी जनता को गुमराह करने में सफल रहे। उन्होंने लोगों को नशे पर नसीहत दी कि लोगों की जिम्मेदारी सिर्फ बच्चे पैदा कर लेने की नहीं है। वह समाज ने उनको संस्कारित करने की भी जिम्मेदारी है। अकेली सरकार कुछ नहीं कर सकती कैप्टन सरकार ने नशे के खिलाफ जो अभियान चलाया है जनता को उसका सहयोग करना चाहिए। उन्होंने विधायक को भरोसा दिया कि उन्हें शपथ लेने दीजिए जो कुछ भी सांसद के रूप में मिलेगा या मैं प्रयास करके लाऊंगा उसमें से मोगा का पहला हक होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.