Move to Jagran APP

पावरकट से पानी को तरसे लोग

शहर के वार्ड नंबर आठ नौ व 14 धर्म सिंह नगर कैंप भीम नगर बेदी नगर आदि इलाकों में रोजाना शाम चार से सात बजे बिजली बंद रहने से लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 11:02 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 11:02 PM (IST)
पावरकट से पानी को तरसे लोग
पावरकट से पानी को तरसे लोग

संस, मोगा: शहर के वार्ड नंबर आठ, नौ व 14 धर्म सिंह नगर, कैंप भीम नगर, बेदी नगर आदि इलाकों में रोजाना शाम चार से सात बजे बिजली बंद रहने से लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का आरोप है कि पावरकॉम की ओर से शाम 4 बजे सप्लाई लाइन काटने के बाद रात 7-8 बजे सप्लाई शुरू करता है।

loksabha election banner

ग्रहणी सुनीता ने बताया कि शाम को जब वह खाना बनाते हैं तो बिजली न होने के कारण पानी नहीं आता । इसके अलावा बर्तन साफ करने के लिए भी टंकी की का ठंडा पानी ही प्रयोग करना पड़ता है।

प्रीतम लाल व राहुल ने बताया कि शाम 4 बजे ही न जाने क्यों पावरकॉम सप्लाई लाइन काटकर उनके इलाके की बिजली बाधित कर देता है । जिसके कारण उनको शाम के समय पीने के पानी की सप्लाई नहीं मिल पा रही है । सुबह होती है सर्दी, शाम को भी नहीं नहा पाते बच्चे

इलाके में रहने वाले बलविदर सिंह, मनजीत सिंह व अन्य महिलाओं ने कहा कि सुबह सर्दी के कारण बच्चों को सुबह की बजाय शाम को नहलाया जाता है । शाम को 4 बजे जब नगर निगम द्वारा पीने के पानी की सप्लाई दी जाती है तो ताजा पानी आता है लेकिन रोजाना शाम को बिजली का कट लगने से वह बच्चों को तीन-चार दिनों से नहीं नहला नही पा रही हैं । पतंगबाजी के कारण लगता है कट

वार्ड पार्षद राकेश बजाज ने कहा कि पावरकॉम के जेई भरपूर सिंह से जब बात की तो उन्होंने कहा कि शाम के समय बच्चे पतंगबाजी करते हैं, जिस कारण शॉर्ट सर्किट होने की संभावना बढ़ जाती है। इसलिए उन्होंने सप्लाई लाइन काट दी है। उन्होंने कहा कि उनके इलाके की ही सप्लाई काटी जाती है, यह भी एक गंभीर समस्या का विषय है, इसके बारे में वह आगामी दिनों संबंधित एक्सईएन को भी अवगत करवाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.