Move to Jagran APP

मांगों के लिए गरजे पावरकॉम पेंशनर्स

पेंशनर्स एसोसिएशन पावरकॉम की ओर से वीरवार को अपनी मांगों को लेकर इंजीनियर सब अर्बन मंडल मोगा के कार्यालय का घेराव कर नारेबाजी की गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 05:06 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 05:06 PM (IST)
मांगों के लिए गरजे पावरकॉम पेंशनर्स
मांगों के लिए गरजे पावरकॉम पेंशनर्स

संवाद सहयोगी, मोगा : पेंशनर्स एसोसिएशन पावरकॉम की ओर से वीरवार को अपनी मांगों को लेकर इंजीनियर सब अर्बन मंडल मोगा के कार्यालय का घेराव कर नारेबाजी की गई।

prime article banner

इस दौरान अध्यक्ष बलौर सिंह, बंत सिंह बधनी, जागीर सिंह सचिव, राम स्नेही, गुरमेल सिंह, बलविदर सिंह, पाल सिंह, गुरमीत सिंह धालीवाल आदि नेताओं ने कहा कि समय-समय पर लंबित मांगों को मनवाने को लेकर ज्ञापन सौंपे गए हैं, लेकिन उनकी पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि 23 वर्ष एडवांस तरक्की दिए जाने, निर्मल सिंह, मेजर सिंह, भिडर सिंह के मेडिकल बिल पास किए जाने को लेकर कई बार एक्सईएन को अवगत करवाया गया। उन्होंने कहा कि मांगों पर विचार-विमर्श करने के लिए कोई बैठक का समय नहीं दिया। जिसके कारण एसोसिएशन द्वारा अपनी मांगों को मनवाने के लिए रोष धरना लगाया गया। उन्होंने मांग की कि पेंशनरों को बिजली के बिलों में छूट दी जाए, महंगाई भत्ते की किश्तें दी जाए, डीए का बकाया दिया जाए, छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट लागू की जाए, मेडिकल भत्ता दो हजार रुपए दिया जाए, कैशलेस हेल्थ स्कीम लागू की जाए। उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांगों की ओर जल्द ध्यान न दिया तो आने वाले दिनों में संघर्ष को और तीव्र किया जाएगा, जिसकी सारी जिम्मेवारी सरकार व पावरकाम की होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.