Move to Jagran APP

सड़कों पर खतरा बने ओवरलोडेड वाहन, मूकदर्शन बना प्रशासन

शहर की सड़कों पर घूम रहे ओवरलोड वाहन हादसों का कारण बन रहे हैं वहीं कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ज्यादा लोड के कारण कभी तो यह वाहन सड़क पर खराब हो जाते हैं और कभी तो सड़क पर ढेर हो जाते हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 05:49 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 05:49 PM (IST)
सड़कों पर खतरा बने ओवरलोडेड वाहन, मूकदर्शन बना प्रशासन
सड़कों पर खतरा बने ओवरलोडेड वाहन, मूकदर्शन बना प्रशासन

यश नौहरिया, धर्मकोट : शहर की सड़कों पर घूम रहे ओवरलोड वाहन हादसों का कारण बन रहे हैं, वहीं कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ज्यादा लोड के कारण कभी तो यह वाहन सड़क पर खराब हो जाते हैं और कभी तो सड़क पर ढेर हो जाते हैं। धर्मकोट के नए बने बाईपास रोड पर मोगा से जालंधर की तरफ सैकड़ों ओवरलोडेड वाहन गुजरते हैं, जिनकी ओर पुलिस प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है।

loksabha election banner

कई बार हो चुके हैं हादसे : तरुण

शहरवासी तरुण कौड़ा कहते हैं कि ओवरलोड वाहनों सड़क पर बैलेंस बिगड़ जाता है और यह बड़े दुर्घटना का कारण बन सकता है। इसलिए प्रशासन को चाहिए किसकी तरफ थोड़ा सा ध्यान दें। रात को वाहन चालक होते हैं परेशान

राकेश जिदल कहते हैं कि अगर किसी मरीज को रात के समय अस्पताल ले जाना हो तो ओवरलोड वाहन रास्ता ही नहीं देते, जिससे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है।

छोटे वाहनों का सड़कों पर चलना हुआ मुश्किल

श्याम सुंदर नोहरिया कहते हैं कि छोटे वाहनों का सड़क पर चलना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो चुका है, क्योंकि बड़े-बड़े ओवरलोड वाहन उनको आगे निकलने का रास्ता ही नहीं देते और ओवरटेक करना दुर्घटना का कारण बनता है।

प्रशासन कसे शिकंजा

राहुल पब्बी कहते हैं कि ओवरलोड वाहनों से रोज एक्सीडेंट हो रहे हैं . प्रशासन को चाहिए कि ओवरलोड वाहनों पर शिकंजा कसा जाए ताकि इन ओवरलोड वाहनों से होने वाली दुर्घटना पर रोक लग सके।

जल्द होगी कार्रवाई : डीएसपी

डीएसपी यादविदर सिंह बाजवा ने कहा कि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है और ओवरलोडेड वाहन पर जल्द कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.