Move to Jagran APP

सरकारी स्कूल के विद्यार्थियों के आनलाइन पेंटिंग मुकाबले करवाए

। विश्व जल दिवस पर सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल जलालाबाद में इंचार्ज प्रिसिपल स्टेट अवार्डी तेजेन्द्र सिंह जशन की अगुआई में विद्यार्थियों के आनलाइन पेंटिंग मुकाबले करवाए गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 10:13 PM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 10:13 PM (IST)
सरकारी स्कूल के विद्यार्थियों के आनलाइन पेंटिंग मुकाबले करवाए
सरकारी स्कूल के विद्यार्थियों के आनलाइन पेंटिंग मुकाबले करवाए

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

विश्व जल दिवस पर सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल जलालाबाद में इंचार्ज प्रिसिपल स्टेट अवार्डी तेजेन्द्र सिंह जशन की अगुआई में विद्यार्थियों के आनलाइन पेंटिंग मुकाबले करवाए गए।

मुख्य अध्यापिका कमलजीत कौर, साइंस टीचर प्रभुता गोयल, रुपेन्द्र कौर, जगदीप कौर व कर्मजीत कौर की टीम ने घरों में रहकर पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को जल दिवस को समर्पित पेंटिंग मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। 'जल है तो जीवन है' विषय पर विद्यार्थियों ने पेंटिंग्स बनाई। इसमें नौवीं-ए कक्षा की नवदीप कौर ने पहला, नौवीं सी की पवनदीप कौर ने दूसरा तथा दसवीं बी की छात्रा कोमलप्रीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह छठी ए का छात्र सुखमीत सिंह जूनियर विग में विजेता रहा। विजेताओं को इंचार्ज प्रिसिपल तेजेन्द्र सिंह जशन की अगुआई में अध्यापकों ने मेडल देकर सम्मानित किया।

न्यू ग्रीन गरोव पब्लिक स्कूल का रिजल्ट बढि़या रहा स्थानीय न्यू ग्रीन गरोव पब्लिक स्कूल का हर बार की तरह इस बार भी वार्षिक रिजल्ट बढि़या रहा। पहली कक्षा से लेकर नौवीं कक्षा का परिणाम बेहतर आया है।

स्कूल की प्रिसिपल ने बताया कि हर साल स्कूल का वार्षिक परिणाम 100 प्रतिशत रहता है, किसी भी विद्यार्थी के अंक 70 प्रतिशत से कम नहीं आए। उन्होंने कहा कि स्कूल के विद्यार्थी आगामी दिनों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर प्रिंसिपल ने मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों, विद्यार्थियों और अभिभावकों को बधाई दी। चार से 19 अप्रैल तक बंद रहेगी सरहिद नहर

नहरी मंडल बठिडा के कार्यकारी इंजीनियर हरमनप्रीत सिंह मान ने कहा है कि कार्यकारी इंजीनियर जल निकास मंडल लुधियाना की ओर से सरहिद नहर की बुर्जी पर काम करवाया जा रहा है। इसके चलते सरहिद नहर चार अप्रैल से 19 अप्रैल तक बंद रहेगी। इसके अलावा सावन की फसल की रोपाई शुरू होने से पहले रजबाहे, माइनरों की सफाई की जानी है। उन्होंने किसानों व संबंधित विभाग को सूचित करते हुए कहा कि गांवों, शहरों के वाटर व‌र्क्स के पानी वाले टैंक भर लिए जाएं, बाद में पानी की कोई परेशानी न आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.