संवाद सहयोगी, मोगा :

डिप्टी कमिशनर डीपीएस खरबंदा ने सोमवार को लुधियाना से तलवंडी भाई तक राष्ट्रीय मार्ग के मोगा शहर में किए जा रहे कार्यों का जायजा लिया।

इस मौके पर उनके साथ सहायक कमिश्नर (जनरल) लाल विश्वास बेस, नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया के प्रोजेक्ट डायरेक्टर बीएसचौहान, राष्ट्रीय मार्ग का निर्माण कर रही ऐसल कंपनी दे प्रोजेक्ट इंचार्ज संजीव मिश्रा, कार्यकारी इंजीनियर लोक निर्माण विभाग मनजीत ¨सह, कार्यकारी इंजीनियर पावरकॉम डीएस तूर और कार्यकारी इंजीनियर नगर निगम मोगा रवीन्द्र ¨सगला पर सतीश वर्मा भी मौजूद थे।

इस मौके डिप्टी कमिश्नर ने संबंधित कंपनी के अधिकारियों को राष्ट्रीय मार्ग के सर्विस लाईनों के अधूरे पड़े निर्माण कार्य को जल्दी मुकम्मल करने के आदेश दिए, जिससे लोगों को यातायात की कोई समस्या का सामना न करना पड़े। राष्ट्रीय मार्ग के साथ-साथ डिप्टी कमिश्नर दफ्तर की दीवार के साथ लाल रंग की टाइलों लगाई जाएंगी, ताकि पैदल चलने वालों के लिए यातायात को सरल बनाया जा सके। इसके अलावा इसको ग्रीन लाइटों के साथ सजाकर और पौधे लगा कर जहां सुंदरता प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय मार्ग के साथ-साथ पानी की निकासी के भी पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे। राष्ट्रीय मार्ग पर शहर के दोनों तरफ से एंटरी द्वार पर स्वागती बोर्ड लगाए जाएंगे।

Posted By: Jagran