जेएनएन, मोगा। शराब के नशे में कनाडा की नागरिकता वाले एक 50 वर्षीय एनआरआइ ने शुक्रवार को अपनी पत्नी की गर्दन पर तेजधार हथियार से प्रहार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इस बीच जब आरोपित की बहू बीच-बचाव के लिए आई, तो उसने उसके पेट में भी तेजधार हथियार से प्रहार कर उसे घायल कर दिया। घायल बहू को मोगा सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद भी जहर निगलकर खुदकशी कर ली।

इस बारे में डीएसपी निहालसिंह वाला सुबेग सिंह ने बताया कि गुरमेल सिंह गेला मुकेरियां के गांव बरियाना का रहने वाला है और उसके पास कनाडा की नागरिकता है। गुरमेल गेला ने अपनी पत्नी और परिवार को छोड़कर करीब डेढ़ साल पहले मोगा के गांव दौधर निवासी विधवा गुरजीत कौर (45) के साथ शादी कर ली थी।

गुरजीत कौर के दो बेटे थे। बड़ा बेटा गुरबीर सिंह रमनदीप कौर नामक महिला से शादी कर उसे अपनी मां के पास छोड़कर खुद स्टडी बेस पर आस्ट्रेलिया चला गया था। गुरमेल सिंह गेला गुरजीत कौर के साथ शादी करने के कुछ समय के बाद वापस कनाडा चला गया था। इसके बाद वह गत छह नवंबर को भारत आया था। उन्होंने बताया कि गुरमेल गेला का अपनी पत्नी गुरजीत कौर के साथ मामूली विवाद रहता था।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 4.30 बजे गेला शराब के नशे में अपने घर आया और अपनी पत्नी को कहने लगा कि वह आज जहर पीकर उसके सामने ही खुदकशी कर लेगा। जब गुरजीत कौर ने उसे ऐसा करने से रोका, तो आरोपित ने अपने साथ लाए सूटकेस से एक तेजधार हथियार निकाला और उसकी गर्दन पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

इसी बीच शोर सुनकर जब बाथरूम में नहाने के लिए गई गुरजीत कौर की बहू रमनदीप कौर घर के आंगन में आई, तो अपनी सास को खून से लथपथ देख उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी दौरान आरोपित गेला ने रमनदीप कौर के पेट में उसी तेजधार हथियार से प्रहार कर उसे भी घायल कर दिया।

शोर-शराबा सुनकर गुरजीत कौर के पड़ोस में रहने वाले उसका मामा-मामी तुरंत मौके पर पहुंचे। वे तुरंत घायल रमनदीप कौर को सिविल अस्पताल मोगा में दाखिल करवाने के लिए निकल पड़े। जबकि इससे पहले घर में ही गुरजीत कौर दम तोड़ चुकी थी। वारदात को अंजाम देने के कुछ ही समय के बाद आरोपित गेला ने घर में ही जहर निगल निगल लिया। जिसके चलते उसकी भी मौत हो गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!