Move to Jagran APP

डीएसपी बरजिदर सिंह ने संभाला पदभार

नवनियुक्त डीएसपी सिटी बरजिदर सिंह भुल्लर ने शुक्रवार को पदभार संभाल लिया। जबकि निर्वतमान डीएसपी सिटी परमजीत सिंह को विभाग ने भावभीनी विदाई दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 05:26 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 05:26 PM (IST)
डीएसपी बरजिदर सिंह ने संभाला पदभार
डीएसपी बरजिदर सिंह ने संभाला पदभार

संवाद सहयोगी, मोगा : नवनियुक्त डीएसपी सिटी बरजिदर सिंह भुल्लर ने शुक्रवार को पदभार संभाल लिया। जबकि निर्वतमान डीएसपी सिटी परमजीत सिंह को विभाग ने भावभीनी विदाई दी। इस मौके पर डीएसपी सिटी परमजीत सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान शहर के लोगों के मिले सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त करते हुए अपील की है कि नए डीएसपी के साथ ही उसी तरह का प्यार कायम रखें। विजिलेंस ब्यूरो से तब्दील होकर पहुंचे बरजिदर सिंह भुल्लर ने कहा कि उनका यही प्रयास रहता है कि वह अपने ड्यूटी के प्रति बेहतर कार्य करने के साथ-साथ लोगों के साथ अच्छा तालमेल बनाकर क्राइम के ग्राफ को गिराने में अपना सहयोग दें । ऐसा तभी हो सकता है जब हम मिलजुल कर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने विभागीय आदेशों के अनुसार मोगा में बतौर डीएसपी सिटी का कार्यभार संभाला है। ऐसे में आगामी दिनों पूर्व की भांति ही शहर को सुरक्षित माहौल करने में समाज सेवी संस्थाओं के साथ-साथ धार्मिक व राजनीतिक संस्थाओं के पदाधिकारियों को पूर्ण मान सम्मान देते हुए शहर वासियों को हर संभव सहयोग देंगे । उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से जहां आज देश भयंकर स्थिति से जूझ रहा है ,फिलहाल मोगा जिला कोरोना संक्रमण से ज्यादा प्रभाव नहीं है, ऐसे में हमारा भी फर्ज बनता है कि हम जिला पुलिस प्रशासन द्वारा दिए गए आदेशों की पालना करते हुए घर से निकलने के दौरान जहां मास्क का प्रयोग करते हुए फिजिकल डिस्टेंस की पालना करके भीड़ का हिस्सा न बने।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.