Move to Jagran APP

सिद्धू पांच कल मोगा में, 100 करोड़ का हिसाब मांगेगा शहर

। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू एक सड़क हादसे के दौरान मोगा आ चुके हैं लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए वे पांच अगस्त को शहर में पहुंच रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 10:29 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 10:29 PM (IST)
सिद्धू पांच कल मोगा में, 100 करोड़ का हिसाब मांगेगा शहर
सिद्धू पांच कल मोगा में, 100 करोड़ का हिसाब मांगेगा शहर

जागरण संवाददाता.मोगा

prime article banner

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू एक सड़क हादसे के दौरान मोगा आ चुके हैं, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए वे पांच अगस्त को शहर में पहुंच रहे हैं। सिद्धू से शहर 100 करोड़ का हिसाब मांगेगा। सिद्धू ने निकाय मंत्री के रूप में 16 फरवरी 2019 को मोगा में नगर निगम क्षेत्र में विकास के कामों के लिए 100 करोड़ रुपये की ग्रांट देने का वादा कर तालियां बटोरी थी, दी फूटी कौड़ी भी नहीं, उसके बाद लौटकर नहीं आए थे, अब प्रदेश अध्यक्ष बनकर लौट रहे हैं तो शहर ये सवाल उनसे जरूर पूछेगा।

सिद्धू उस समय जम्मू-कश्मीर में पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान जैमल सिंह के श्रद्धांजलि समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। क्या है सिद्धू का कार्यक्रम

सरकारी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नवजोत सिद्धू पांच अगस्त को सुबह 10 बजे प्राइम फार्म में पहुंचेंगे। यहां पर वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित करेंगे। सिद्धू की रैली को देखते हुए पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी प्रधान पवन गोयल ने दो दिन पहले रेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ उनकी रैली की तैयारियों की समीक्षा की थी। विधायक डा: हरजोत कमल को रैली की तैयारियों की जिम्मेदारी दी गई थी, उन्होंने ही प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सिद्धू को मोगा आने का न्यौता दिया था, जिसे सिद्धू ने सहर्ष स्वीकार कर लिया था। रोटरी क्लब मोगा स्टार के नवनियुक्त अध्यक्ष मनोज जिदल को शपथ ग्रहण करवाई रोटरी क्लब मोगा स्टार की ओर से शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता प्रोजेक्ट चेयरमैन रोटेरियन चंदन गोयल व रोटेरियन मधुर सिगला ने की।

समारोह के मुख्य मेहमान डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटरी 3090 स्टार रोटेरियन प्रवीन जिदल रहे। समागम का आगाज राष्ट्रगान के साथ हुआ। इसके उपरांत मुख्य मेहमान जिला गवर्नर रोटेरियन परवीन जिदल एवं नीलू जिदल, पूर्व जिला गवर्नर डा. अरुण गुप्ता, असिस्टेंट गवर्नर नवीश छाबड़ा, अध्यक्ष मनोज जिदल, पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन कुलदीप गर्ग, जिला सचिव रोटेरियन राजीव मित्तल, प्रवेश रिहान, पंकज बंसल और पूर्व सचिव अमृत गोयल ने दीप प्रज्वलित करके किया ।

मुख्य मेहमान डिस्ट्रिक्ट गवर्नर प्रवीन जिदल ने नवनियुक्त अध्यक्ष रोटेरियन मनोज जिदल को प्रधानगी का कालर पहनाया और शपथ ग्रहण करवाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK