Move to Jagran APP

नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप तलवंडी साबो में 14 से

सर्किल स्टाइल नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप इस बार तलवंडी साबो में 14 से 16 मार्च तक होगी। यह फैसला पंजाब कबड्डी एसोसिएशन की जनरल हाउस की बैठक में लिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 09:53 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 06:11 AM (IST)
नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप तलवंडी साबो में 14 से
नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप तलवंडी साबो में 14 से

संवाद सूत्र, मोगा : सर्किल स्टाइल नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप इस बार तलवंडी साबो में 14 से 16 मार्च तक होगी। यह फैसला पंजाब कबड्डी एसोसिएशन की जनरल हाउस की बैठक में लिया गया। सम्राट होटल में हुई एसोसिएशन की बैठक की अध्यक्षता पूर्व अकाली मंत्री एवं एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर सिंह मलूका ने की। बैठक में प्रदेश भर के जिला कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष व सचिवों ने हिस्सा लिया।

loksabha election banner

इस दौरान कबड्डी टूर्नामेंट के स्थान और तिथियों की घोषणा करते हुए पूर्व अकाली मंत्री सिकंदर सिंह मलूका ने कहा पंजाब की जवानी को बचाना है तो उन्हें खेलों के अवसर देने होंगे। रोजगार उपलब्ध कराने होंगे। सिर्फ भाषणों से और दावों से पंजाब की जवानी को नहीं बचाया जा सकता है। नौजवानों को नशे की बुराई से दूर रखने के लिए उन्हें खेल मैदान तक ले जाना होगा। हर गांव में हर शहर में स्टेडियम, खेल के मैदान उपलब्ध कराना समय की जरूरत है।

एसोसिएशन के प्रदेश सचिव अमनप्रीत सिंह मल्ली ने टूर्नामेंट में भाग लेने आने वाले खिलाड़ियों के रुकने एवं ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था के लिए कमेटियों का गठन किया ताकि बाहर से आने वाली टीमों के खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

इस मौके पर परमजीत सिंह डाला, भूपेंद्र सिंह, हरप्रीत सिंह, जनक राज, गुरलाल सिंह, बलजिदर सिंह, भगवंत सिंह, साधू सिंह, हरबंस लाल, सुरजीत सिंह, कमल सिंह, बलजीत सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.