Move to Jagran APP

एथलेटिक चैंपियनशिप : मोगा ने जीते 6 गोल्ड मेडल

। जिला खेल अफसर मोगा बलवंत सिंह ने बताया कि पंजाब स्टेट एथलेटिक चैंपियनशिप संगरूर और जालंधर में 14 से 17 जनवरी तक करवाई गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:39 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:39 PM (IST)
एथलेटिक चैंपियनशिप :  मोगा ने जीते 6 गोल्ड मेडल
एथलेटिक चैंपियनशिप : मोगा ने जीते 6 गोल्ड मेडल

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

जिला खेल अफसर मोगा बलवंत सिंह ने बताया कि पंजाब स्टेट एथलेटिक चैंपियनशिप संगरूर और जालंधर में 14 से 17 जनवरी तक करवाई गई। इसमें जिला मोगा के एथलेटिक्स कोचिग सब सेंटर बिलासपुर के खिलाड़ी अमृतपाल सिंह अंडर -14 लंबी छलांग में गोल्ड मेडल, गुरप्रीत कौर अंडर -14 लड़कियां लंबी छलांग गोल्ड मेडल, सिमरजीत कौर अंडर -16, 100 मीटर गोल्ड मेडल प्राप्त किया। इसके अलावा परमवीर सिंह अंडर -16 साल ने 800 मीटर और 2000 मीटर में गोल्ड मेडल हासिल किया, तृप्तदीप सिंह अंडर -14 साल ने शाटपुट में गोल्ड मेडल हासिल किया। सिमरनजीत कौर अंडर -16 ने लंबी छलांग में कांस्य पदक प्राप्त किया।

यह सभी खिलाड़ी खेल विभाग अधीन चल रहे एथटिक्स कोचिग सेंटर बिलासपुर में खेल विभाग के एथलेटिक्स प्रशिक्षक जगवीर सिंह की देखरेख में प्रेक्टिस करते हैं और इन सभी खिलाड़ियों की चयन गुवाहटी में होने वाली जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हुई है।

जिला खेल अफसर बलवंत सिंह ने खेल विभाग के एथलेटिक्स कोच जगवीर सिंह और विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी। टीएलएफ स्कूल में बच्चों की आनलाइन एक्टीविटी करवाई

द लर्निग फील्ड ए ग्लोबल स्कूल (टीएलएफ) की ओर से नर्सरी, एलकेजी तथा यूकेजी के बच्चों की प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से आनलाइन व आफलाइन एक्टीविटी का आयोजन किया गया।

प्रिसिपल सुनीता बाबू ने बताया कि बच्चों को अध्यापकों द्वारा लाइव सैशन दौरान स्कूल के ब्लैक बोर्ड पर स्टोरी के नाम की जानकारी देकर उनके हाथों से स्टोरी के नाम लिखवाए गए। वहीं बच्चों को बड़े ही अच्छे ढंग से डेमो देकर किट के साथ कार्ड बनाकर बच्चों को स्टोरी के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की एक्टीविटी का आयोजन करने का मुख्य उद्देश्य बच्चों के ज्ञान में बढ़ोत्तरी करना और उनके अंदर छुपी हुई प्रतिभा को निखारना है। ऐसी एक्टीविटी का आयोजन आगे भी निरंतर जारी रहेगा।

स्कूल के चेयरमैन इंजी. जनेश गर्ग व डायरेक्टर डा.मुस्कान गर्ग ने कहा कि स्कूल का मुख्य उद्देश्य बच्चों के सर्वपक्षीय विकास की ओर ध्यान केंद्रित करना है। उन्होंने स्कूल के माहिर अध्यापकों द्वारा बच्चों के ज्ञान में बढ़ोत्तरी करने व उनमें ऊर्जा पैदा करने के उद्देश्य से करवाई जा रही आनलाइन व आफलाइन एक्टीविटी की सराहना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.