Move to Jagran APP

विकास में पिछड़ा शहर, पशुओं की समस्या गंभीर

विधानसभा अनुमान कमेटी के चेयरमैन गुरदयाल सिंह ने कहा कि शहर में कई समस्याएं हैं। उन्होंने कहा कि मोगा जहां विकास कार्य पिछड़ा है वहीं बेसहारा पशुओं की समस्या भी गंभीर है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 10:46 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 10:46 PM (IST)
विकास में पिछड़ा शहर, पशुओं की समस्या गंभीर
विकास में पिछड़ा शहर, पशुओं की समस्या गंभीर

संवाद सहयोगी, मोगा : विधानसभा अनुमान कमेटी के चेयरमैन गुरदयाल सिंह ने कहा कि शहर में कई समस्याएं हैं। उन्होंने कहा कि मोगा जहां विकास कार्य पिछड़ा है, वहीं बेसहारा पशुओं की समस्या भी गंभीर है। उन्होंने कहा कि सड़कों पर घूमने वाले गोवंश को लेकर कमेटी के साथ विशेष बैठक की है, जिसको आने वाले दिनों में हल कर लिया जाएगा

prime article banner

कमेटी के चेयरमैन गुरदयाल सिंह शहर में चलने वाले विकास कार्यों का जायजा लेते हुए जब मोगा के गांधी रोड पर पहुंचे तो उन्होंने गांधी रोड पर 43 लाख रुपये की राशि से लगाई जा रही इंटरलॉकिग टाइलों के मैटीरियल की जांच की। इस दौरान इंटरलॉकिग टाइलों के नीचे प्रयोग किए गए मैटिरियल को नियमों के अनुरूप सही न पाए जाने की शंका जाहिर करते हुए सड़क की खुदवाई करवाई और नगर निगम के कमिश्नर के सामने ही अन्य अधिकारियों को चेताया। उन्होंने कहा कि सरकार के पैसों का सही ढंग से प्रयोग करके लोगों को सुविधाएं देना हम सब का पहला काम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.