Move to Jagran APP

Moga News: एनआरआई युवती से शादी का वादा कर किसी और को दुल्हन बना लिया

एक एनआरआई महिला से शादी डाट काम बेबसाइट पर मुलाकात के बाद एक युवक ने अमेरिका के कैलीफोर्निया शहर में रह रही भारतीय मूल की युवती से शादी करने का झांसा देकर फससे नकदी व सामान लेता रहा बाद में शादी किसी और से कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Wed, 25 Jan 2023 09:33 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 09:33 PM (IST)
Moga News: एनआरआई युवती से शादी का वादा कर किसी और को दुल्हन बना लिया
एनआरआई युवती शादी का वादा कर किसी और को दुल्हन बना लिया

मोगा, संवाद सहयोगी  ।  एक एनआरआई महिला से शादी डाट काम बेबसाइट पर मुलाकात के बाद एक युवक ने अमेरिका के कैलीफोर्निया शहर में रह रही भारतीय मूल की युवती से शादी करने का झांसा देकर फससे नकदी व सामान लेता रहा, बाद में शादी किसी और से कर ली। युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ धोखाधड़ी व गबन के आरोप में केस दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

शादी डॉट कॉम से किया था संपर्क 

थाना सिटी वन के सहायक थानेदार इकबाल सिंह ने बताया कि गुरप्रीत कौर मूल निवासी मेहता चौक श्री अमृतसर साहिब हाल आबाद कैलिफोर्निया (अमेरिका) ने इसी साल 8 सितंबर को एसएसपी के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि 2021 में उसने शादी डाट काम वेबसाइट के माध्यम से मोगा शहर में कच्चा दोसांझ रोड पर रहने वाले कुलविंदर सिंह उर्फ किंदी से संपर्क किया था।

शादी के बाद फिर की शादी, रहता था किसी और के साथ 

संपर्क होने पर दोनों ने बातचीत शुरू कर दी, बाद में दोनों ने शादी करने का मन बना लिया।युवती का आरोप है कि युवक किंदा उससे शादी करने के लिए तैयार हो गया था। शादी की बात तय होने के बाद युवक उससे अपनी जरूरत बताकर नकदी व अन्य सामान मंगवाता रहा। लेकिन बाद में आरोपित ने उसके साथ शादी न करके किसी अन्य लड़की के साथ शादी करके उसके साथ धोखाधड़ी की है ।पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर विभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा की कई जांच पड़ताल के उपरांत आरोपित कुलविंदर सिंह उर्फ किंदी के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़ें - Amritsar News: अस्पताल कर्मी ने घायल व्यक्ति के संबंधी से कहा, पैसे दो, धारा-326 लगवा देंगे

यह भी पढ़ें - Gurdaspur News: हाई अलर्ट के बीच बीएसएफ ने भारत-पाक सीमा पर पकड़े दो संदिग्ध, पाकिस्तान से जुड़े हैं तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.