Move to Jagran APP

बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजी सहायता राशि

मोगा : मोगा में मंगलवार शाम टाउन हाल क्लब में मोगा डिस्ट्रिक्ट केमिस्ट एसोसिएशन की बैठक प्रधान राजीव गर्ग व महासचिव नवीन सूद की अगुआई में हुई। इस मौके पर एसोसिएशन के समस्त सदस्यों द्वारा केरला में बाढ़ प्रभावित परिवारों के लिए एक लाख बीस हजार रूपये की राशि केरला सरकार के नाम भेजने की घोषणा की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 10:31 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 10:31 PM (IST)
बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजी सहायता राशि
बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजी सहायता राशि

संवाद सहयोगी, मोगा : मोगा में मंगलवार शाम टाउन हाल क्लब में मोगा डिस्ट्रिक्ट केमिस्ट एसोसिएशन की बैठक प्रधान राजीव गर्ग व महासचिव नवीन सूद की अगुआई में हुई। इस मौके पर एसोसिएशन के समस्त सदस्यों द्वारा केरला में बाढ़ प्रभावित परिवारों के लिए एक लाख बीस हजार रूपये की राशि केरला सरकार के नाम भेजने की घोषणा की।

loksabha election banner

इस मौके समस्त सदस्यों ने केरला आपदा में मारे गए लोगों की आत्मिक शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। इस दौरान एसोसिएशन के प्रधान राजीव गर्ग व महासचिव नवीन सूद ने कहा कि उनके द्वारा समय-समय पर समाजसेवा के कार्य किए जाते हैं, उसी कड़ी के तहत गत दिनों केरला में आई कुदरती आपदा से प्रभावित परिवारों को सीधे तौर पर सहायता भेजने के लिए उन्होंने एक प्रयास किया था, जिसमें एसोसिएशन के समस्त सदस्यों ने बढ़-चढ़कर योगदान दिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान उनके पास एक लाख बीस हजार रुपये की राशि एकत्रित हुई, जिसको आगामी दिनों में स्पीड पोस्ट के माध्यम से मुख्यमंत्री केरला को भेजा जा रहा है। उन्होंने समस्त सदस्यों द्वारा दिए सहयोग पर धन्यवाद किया । इस मौके पर हरीश ¨जदल ,रवि गुप्ता, वरुण गाबा, नितिन सूद, जीवन चौधरी, संजे मित्तल, मोहन लाल गोयल, दीपक ढंड, धर्मेश ग्रोवर, रोहित ¨जदल, राजीव धीर, व¨रदर ¨सगला, अंकित ग्रोवर के अलावा अन्य हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.