Move to Jagran APP

Moga Breaking: नशे में धुत युवक ने मां को पीटा तो गुस्साए भाई ने धारदार हथियार से कर दी हत्या

कस्बा धर्मकोट के गांव लोहगढ़ में एक भाई ने तेजधार हथियारों से अपने भाई पर हमला कर दिया इस दौरान एक युवक गंभीर घायल हो गया जिसे इलाज के लिए मौका के सिविल अस्पताल में लाया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Thu, 18 May 2023 10:22 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2023 11:14 PM (IST)
Moga Breaking: नशे में धुत युवक ने मां को पीटा तो गुस्साए भाई ने धारदार हथियार से कर दी हत्या
Moga Breaking: नशे में धुत युवक ने मां को पीटा तो गुस्साए भाई ने धारदार हथियार से कर दी हत्या

मोगा, जागरण संवाददाता : कस्बा धर्मकोट के गांव लोहगढ़ में नशे के चलते एक भाई की अपने ही भाई के हाथों हत्या हो गई। नशे में धुत युवक ने जब रात में अपनी मां को पीटना शुरू किया तो दूसरा भाई बर्दाश्त नहीं कर सका, पहले तो उसे समझाकर शांत करने की कोशिश की लेकिन जब उसने सारी हदें पार कर दीं तो दूसरे भाई ने तेज धारदार हथियार से हमला कर उसे काट डाला। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

थाना धर्मकोट पुलिस ने शव ने मथुरादास सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है।

नशे के लिए नहीं दिए पैसे तो मां को पीटा

थाना धर्मकोट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव लोहगढ़ निवासी सुखजीत सिंह पुत्र लाल सिंह नशे का आदी था, नशे के लिए वह अक्सर मां से पैसे मांगता था। मां के इनकार करने पर उसे पीटता था। वीरवार की रात को भी करीब साढ़े आठ बजे पहले से नशे में धुत सुखजीत सिंह ने मां से और नशा लाने के लिए पैसे मांगे, जब मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उसने मां को पीटना शुरू कर दिया।

गर्दन कटने से हुई मौत

बता दें कि सुखजीत सिंह की इस आदत से पूरा परिवार परेशान था। जब उसने मां को पीटना बंद नहीं किया तो उसी के भाई ने तेज धारदार हथियार से उस पर प्रहार करना शुरू कर दिया। हमले में सुखजीत की गर्दन कटने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद रात करीब 10 बजे धर्मकोट पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम गृह पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.