Move to Jagran APP

डॉ. हरजोत कमल ने हरपाल चीमा के खिलाफ किया मानहानि का केस

मोगा विधायक डॉ. हरजोत कमल ने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हरपाल चीमा पर मानहानि का केस कराया है। बता दें कि हरपाल चीमा ने 10 जून को एक प्रेसवार्ता में आरोप लगाया था था कि मोगा के विधायक डॉ. हरजोत कमल ने हाईवे की जमीन अधिग्रहण मामले में तीन सौ से साढ़े तीन सौ करोड़ रुपये तक का घपला किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 11:02 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 11:02 PM (IST)
डॉ. हरजोत कमल ने हरपाल चीमा के खिलाफ किया मानहानि का केस
डॉ. हरजोत कमल ने हरपाल चीमा के खिलाफ किया मानहानि का केस

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

विधायक डॉ. हरजोत कमल ने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हरपाल चीमा पर मानहानि का केस कराया है। बता दें कि हरपाल चीमा ने 10 जून को एक प्रेसवार्ता में आरोप लगाया था था कि मोगा के विधायक डॉ. हरजोत कमल ने हाईवे की जमीन अधिग्रहण मामले में तीन सौ से साढ़े तीन सौ करोड़ रुपये तक का घपला किया है। जिस पर विधायक डॉ. हरजोत कमल ने भी कुछ दिन पहले एक प्रेसवार्ता कर इस आरोप को निराधार बताया था। जिस महिला का जिक्र एवं अजीतवाल के जिस बैंक की ट्रांजेक्शन को लेकर बोला गया था, उस सभी को एक मनगढ़त कहानी बताया था।

डॉ. हरजोत कमल ने इसके बाद अपने वकील हरदीप सिंह के माध्यम से उक्त मामले में मानहानि को लेकर एक नोटिस 15 जून को भेजा था, जिस पर हरपाल चीमा को सात दिन के भीतर जवाब देना था। मगर, एक महीना बीत जाने के बाद हरपाल चीमा ने कोई जवाब नहीं दिया तो विधायक ने अपने वकील के माध्यम से धारा 499, 500 एवं आईटी एक्ट 66ए के तहत शिकायत दर्ज करवाई है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हरपाल चीमा ने चंडीगढ़ में 10 जून को एक प्रेस वार्ता में मोगा के विधायक डॉ. हरजोत कमल पर राष्ट्रीय राजमार्ग-105 को लेकर तीन सौ से साढ़े तीन सौ करोड़ रूपये के घपले का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद विधायक ने यह कार्रवाई की है। विधायक ने स्पष्ट किया है कि वह अदालत में विरोधी दल के नेता से हर बात का जवाब स्पष्ट रूप से ही चाहेंगे, क्योंकि किसी भी जिम्मेदारी व्यक्ति पर निराधार आरोप लगाना निदनीय कार्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.