संवाद सहयोगी,मोगा

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई में पंजाब सरकार की ओर से स्मार्ट विलेज स्कीम के तहत गांवों में शहर जैसी सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए गांव साफूवाला में चल रहे विकास प्रोजेक्टों का विधायक डा. हरजोत कमल ने जायजा लिया। इस अवसर पर सरपंच लखवंत सिंह, पूर्व सरपंच राकेश किट्टा, चेयरमैन राजेन्द्रपाल सिंह सिघावाला, चेयरमैन दीशा बराड़ हाजिर थे।

इस दौरान गांव में डाले गए सीवरेज, गांव की गलियों में इंटरलाकिग टाइलें लगाने, नई धर्मशाला, नए निर्माण पंचायत घर, नए अस्पताल व सड़कों का प्रीमिक्स डालने का जायजा लेते विधायक डा. हरजोत कमल ने कहा कि लाखों रुपए के विकास प्रोजेक्ट मुकम्मल हो चुके हैं। जबकि सड़कों का काम जारी है। उन्होंने कहा कि आठ एकड़ में छप्पड़ के सुंदरीकरण व छप्पड़ के पानी का खेती के लिए इस्तेमाल करने का प्रोजेक्ट जिले में अपने आप मिसाल है। साफूवाला के सरपंच लखवंत सिंह ने विधायक का धन्यवाद किया। इस मौके पर हरजीत सिंह, केवल सिंह, गुरदीप सिंह, भगवान सिंह, हरजिदर सिंह, परमजीत कौर, अमनदीप कौर, बलजीत कौर, साधू सिंह नंबरदार, लखविदर सिंह, सुखराज घाली, कुलवंत सिंह, गुरमेल सिंह आदि उपस्थित थे। यंगर सोशल वेलफेयर क्लब के कैंप में 150 लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका लाला लाल चंद धर्मशाला में यंगर सोशल वेलफेयर क्लब के सदस्यों ने कोरोना टीकाकरण कैंप लगाया। कैंप में सिविल अस्पताल की सेहत विभाग की टीम ने 150 लोगों को वैक्सीन लगाई।

चेयरमैन सौरभ शर्मा, प्रोजेक्ट चेयरमैन विकास कक्कड़ व प्रधान अभय मित्तल ने बताया कि क्लब का मुख्य उदेश्य समाज सेवा के कार्य करना है। इसी के तहत रविवार को यह कैंप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि योग्य आयु के सभी लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन लगवानी चाहिए। इस अवसर पर सौरभ शर्मा, अभय मित्तल,अरुण गर्ग, हिमांशु, सचिन जैन, विक्स कक्कड़, ऋषि सूद, विरल जैन, राहुल गर्ग, अभिषेक मित्तल, कनिश, अनमोल अरोड़ा,राजन सूद, अनमोल गर्ग, मोहित कौड़ा के अलावा अन्य हाजिर थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप