संवाद सहयोगी,मोगा

डेमोक्रेटिक टीचर फ्रंट (डीटीएफ) पंजाब जिला इकाई मोगा के वफद ने जिला शिक्षा अधिकारी एलिमेंट्री व जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी से जिलाध्यक्ष अमनदीप मटवानी व उपाध्यक्ष सुखपालजीत सिंह की अगुआई में मुलाकात की।

फ्रंट के कार्यकारी सचिव गुरमीत झोरड़ा ने बताया कि डीईओ सेकेंडरी राजीव छाबड़ा के समक्ष पीटीआइ अध्यापकों की डेपुटेशन रद करने की मांग जोरदार ढंग से उठाई गई। इस पर डीईओ ने अस्थायी तौर पर इस पर रोक लगाने का विश्वास दिलाया। इसके अलावा साधा वाली बस्ती के सरकारी मिडिल स्कूल में मिड-डे मील की महिला कुक पर किए हमले में पीड़ित को इंसाफ दिलाने और ठोस कार्रवाई की मांग की गई। डीईओ एलिमेंट्री जसविदर कौर को मिला। इसमें हेड टीचर से सेंटर हेड टीचर की पदोन्नति की मांग रखी गई। जिस पर जिला अधिकारी ने कहा कि रोस्टर वेरीफाई करने के लिए फाइल भलाई विभाग के पास गई हुई है। उन्होंने वेरीफिकेशन के बाद पदोन्नति का भरोसा दिया गया। इसके अलावा कुलविदर कौर ईटीटी टीचर का तबादला लागू करने की मांग की गई। इस पर उन्होंने मामला एक-दो दिन में विचार-विमर्श कर हल करने का विश्वास दिलाया। इस मौके पर अमनदीप माछीके, जगमीत लौहारा, हरकीरत मैहना, अमृतपाल सिंह, गुरचरण सिंह, नवदीप सिंह, गगनदीप जोगेवाला, सुरेन्द्र धल्लेके, इकबाल सिंह, दीपक मित्तल आदि अध्यापक उपस्थित थे। नीलकंठ महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि उत्सव 11 को

नीलकंठ महादेव मंदिर तारे वाला रोड मोगा में महाशिवरात्रि उत्सव 11 मार्च को मनाया जाएगा। इसकी जानकारी विजेन्द्र जंगम ने दी। उन्होंने बताया कि 11 मार्च को महाशिवरात्रि पर्व पर मुख्य समागम होगा। 14 मार्च को सुबह नौ बजे हवन-यज्ञ मोगा। दोपहर 12 बजे लंगर लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस प्राचीन मंदिर में पांच सोमवार को भगवान शिव की पूजा-अर्चन करने से हर भक्त की मनोकामना पूर्ण होती है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021