Move to Jagran APP

प्रेमिका को धोखा दे करने जा रहा था शादी, कार खराब हुई तो पकड़ा गया, धुनाई के बाद थाने में ब्‍याह

एक युवक प्रेमिका को धोखा देशादी करने जा रहा था। उसकी कार में रास्‍ते में उस खराब हो गई जहां उसकी प्रेमिका थी। प्रेमिका ने उसकी धुनाई कर दी। बाद में दोनोंकी थाने में शादी हुई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 16 Apr 2020 12:29 PM (IST)Updated: Thu, 16 Apr 2020 12:29 PM (IST)
प्रेमिका को धोखा दे करने जा रहा था शादी, कार खराब हुई तो पकड़ा गया, धुनाई के बाद थाने में ब्‍याह
प्रेमिका को धोखा दे करने जा रहा था शादी, कार खराब हुई तो पकड़ा गया, धुनाई के बाद थाने में ब्‍याह

मोगा, जेएनएन। शहर में एक युवक और युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच प्रेमी युवक ने प्रेमिका को धोखा देकर किसी और से शादी तय कर ली। बुधवार को वह प्रेमिका से दगा करके शादी करने जा रहा था, लेकिन ऐन मौके पर उसकी किस्‍मत ने धोखा दे दिया। वह शादी के लिए सज-धज कर जिस कार में जा रहा था वह रास्‍तेे में उस जगह खराब हो गई जहां उसकी प्रेमिका थी। प्रेमिका ने उसे देख लिया और कार से खींचकर धुनाई कर डाली। बाद में पुलिस ने थाने में उनकी शादी कराई। एक पुलिसकर्मियों ने कन्‍यादान किया।

loksabha election banner

पुलिस थाने में हुई शादी, पुलिसकर्मियों ने किया कन्यादान

युवक सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है और उसकी प्रेमिका घरों में काम करती है। वह प्रेमिका को धोखा देकर किसी और से शादी रचाने जा रहा था, लेकिन उसकी कार उसी फ्लैट के पास खराब हो गई, जहां प्रेमिका काम कर रही थी। प्रेमिका ने अपने प्रेमी को देखा तो उसे कार से उसे खींच लिया। थोड़ी ही देर में हंगामा खड़ा हो गया। मामला थाने में जा पहुंचा। वहां दोनों पक्षों में शादी की शर्त पर समझौता हो गया। समझौता होते ही आनन-फानन में कफ्र्यू में बिना बैंड-बाजे के दोनों की पुलिस चौकी में ही शादी रचाई गई।

लुधियाना रोड पर एक निजी कंपनी के फ्लैटों में सुरक्षा गार्ड का यहां काम करने वाली लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका ने बताया कि उसके प्रेमी ने उसे लॉकडाउन खत्म होने के बाद शादी करने का आश्वासन दिया था। उसके परिवार के लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। बुधवार की सुबह जब वह फ्लैटों में काम कर लौट रही थी तो अचानक फ्लैट के बाहर फूलों से सजी कार देखी। कार में उसका प्रेमी दूल्हा बन कर बैठा हुआ था। कुछ लोग कार खराब होने के कारण उसे ठीक करने का प्रयास कर रहे थे।

प्रेमिका को पता चला कि उसका प्रेमी कोटकपूरा में किसी अन्य के साथ शादी रचाने जा रहा है। उसने प्रेमी को बाहर खींच लिया और वहीं उसकी पिटाई शुरू कर दी। कर्फ्यू के कारण हंगामा होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। शादी करा दी।

बरात का इंतजार करने वालों को शाम को चला शादी का पता

थाना सिटी की पुलिस चौकी फोकल प्वाइंट इंचार्ज एएसआइ जसवंत सिंह सरां ने बताया कि प्रेमिका से शादी के बाद सुरक्षा गार्ड थाने से विदा कराकर ले गया है। दूसरी तरफ कोटकपूरा में बरात का दिनभर इंतजार के बाद शाम को उन्हें बताया गया कि शादी तो किसी और के साथ हो चुकी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: डेरा प्रमुख ने कहा- डोडे बेचने जा रहा हूं, पुलिस घुसी तो पटियाला जैसा हश्र करूंगा


यह भी पढ़ें: मां ने बीमारी से 17 साल लड़ी जंग, बेटी बनी डॉक्‍टर, जानें कोराेना योद्धा की लडा़ई की दास्‍तां

यह भी पढ़ें: Fight against Coronavirus: पांच मरीजों के सैंपल की एक साथ होगी जांच, जल्‍द आएगी रिपोर्ट


 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.