जागरण संवाददाता मोगा

फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद को मोगा विधानसभा सीट से काग्रेस पार्टी का प्रत्याशी घोषित होने के बाद उनके घर पर बधाई देने वालों का ताता लगा रहा। शाम के समय सोनू सूद के आवास पर जश्न जैसा माहौल था, ढोल नगाड़े बज रहे थे। काग्रेसी नेताओं ने मालविका का मुंह मीठा करवाकर उन्हें बधाई दी।

बधाई देने वालों को मालविका ने भरोसा दिया कि वह शहर की बेटी की तरह हर व्यक्ति के सुख-दुख में हमेशा साथ रहेंगी, दिन ही नहीं रात के समय जब भी किसी को उनकी जरूरत पड़ेगी वह हर जरूरतमंद के साथ खड़ी रहेंगी।

मालविका ने कहा कि वह राजनीति में सिर्फ सेवा के भाव से शामिल हुई हैं। हालाकि समाज सेवा के क्षेत्र में वह पहले से सक्रिय थीं, लेकिन जिस तरह की चुनौतियों का समाजसेवा के क्षेत्र में सामना करना पड़ा उससे उन्हें लगा कि राजनीति में आने के बाद भी लोगों की और ज्यादा सेवा कर पाएंगी।

मालविका को बधाई देने वालों में ब्राह्मण भलाई बोर्ड के सदस्य एवं काग्रेस नेता रवि पंडित, मोगा में परशुराम मंदिर की स्थापना भूमिका निभाने वाले संजीव शर्मा, तेजिंदर, योगेंद्र, इंद्रजीत, भारत, स्वर्ण जीत, स्कूल संचालक संजीव शर्मा, अशोक वत्स सहित बड़ी संख्या में शहरवासी और काग्रेस नेता मौजूद थे। देर शाम तक उनके निवास पर लोग पहुंचते रहे। ईमानदार व पढ़ा-लिखा हो प्रत्याशी : चाहत मदान बीकाम की छात्रा चाहत मदान का कहना है कि चुनाव की घोषणा होते ही राजनीतिक माहौल गरमा गया है। चुनाव में हर प्रत्याक्षी की यही कोशिश होती है कि वोटरों को किसी भी तरह से अपनी तरफ खींचा जाए। लेकिन उम्मीदवारों को अपने वादों पर खरा उतरना होगा। युवा उम्मीदवारों को मौका देना चाहिए, क्योंकि वे ही युवा पीढ़ी की मुश्किलों को समझ सकते हैं। चाहत का कहना है कि उम्म्ीदवार वही होना चाहिए, जो युवाओ के भविष्य को ध्यान में रखकर कारगर नीतियां बनाने में आगे आए। मैं तो अपना पहला वोट पढ़े-लिखे और ईमानदार प्रत्याशी को ही दूंगी।

Edited By: Jagran