Move to Jagran APP

घर से भागे प्रेमी जोड़े ने परिवार के डर से नहर में कूदकर दी जान

एक प्रेमी युगल घर से भाग गया। बाद में दोनों को अपने परिवार वालों का डर हुआ तो उन्‍होंने नहर में कूद कर जान दे दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 11 May 2018 09:34 AM (IST)Updated: Fri, 11 May 2018 10:36 PM (IST)
घर से भागे प्रेमी जोड़े ने परिवार के डर से नहर में कूदकर दी जान
घर से भागे प्रेमी जोड़े ने परिवार के डर से नहर में कूदकर दी जान

जेएनएन, मोगा। मानसा के एक युवक का बरनाला की एक युवती से प्रेम संबंध था। दाेनों शादी करना चाहते थे। युवक अपनी प्रेमिका को साथ लेकर घर भाग गया। बाद में दोनों को अपने परिवारों का डर हुआ तो उन्‍होंने नहर में कूदकर जान दे दी। कस्बा बधनी कलां के पास नहर में दोनों के शव मिले। युवक की उम्र 19 साल और युवती की आयु 18 साल बताई जाती है।

loksabha election banner

लोगों ने दोनों के शव देखे तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है। थाना बधनी कलां के सहायक थानेदार हरविंदर सिंह ने बताया कि मानसा के गांधी नगर वार्ड 25 में रहने वाला शिवपाल सिंह  12वीं की पढ़ाई करने के बाद अपने पिता के साथ काम करता था। वह अक्सर नकोदर बाबा लाडी शाह की दरगाह पर सेवा करने जाता था। रविवार को शिवपाल ने अपने घर में कहा कि वह दरगाह पर जा रहा है।

बताया जा रहा है कि शिवपाल के बरनाला निवासी एक युवती के साथ प्रेम संबंध थे। युवती मानसा में अपने नाना-नानी के यहां रहती थी और 11वीं कक्षा की छात्रा थी। प्रेमी जोड़े ने योजना बनाई और रविवार के दिन दोनों घर से भाग गए। घर वालों के अनुसार दोनों को बाद में दोनों को डर हुआ और उन्‍होंने नहर में कूदकर जान दे दी। दूसरी आेर बताया जाता है कि दोनों के शव नहर से बाहर निकाले गए तो दोनों ने एक-दूसरे के हाथ को कपड़ा बांध रखा था।

सहायक थानेदार हरविंदर सिंह के अनुसार, शिवपाल के पिता गुरजंट सिंह और लड़की के नाना के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है और शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों के हवाले कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.