जागरण संवाददाता, मोगा : शिक्षा ही नहीं खेल व कल्चरल एक्टिविटी में निरंतर नए कीर्तिमान बना रहे सरकारी प्राइमरी स्कूल दत्त रोड का कायाकल्प लायंस क्लब मोगा विशाल करेगा।

क्लब के सहायता प्रकल्प के तहत पूरे स्कूल परिसर का रंग रोशन व अन्य इन्फ्रास्ट्रक्चर में बदलाव कर बच्चों के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराएगा। क्लब के अध्यक्ष दर्शन लाल गर्ग ने कहा क्लब सरकारी प्राइमरी स्कूलों की दशा बदलने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। सरकारी प्राइमरी स्कूल दत्त रोड की उपलब्धियों को देखते हुए क्लब ने इसका रंग रोगन शुरू कराया है। इस स्कूल के स्टाफ के समर्पित भाव के कारण ही यहां से बच्चे निजी स्कूलों के मुकाबले खुद को शिक्षा के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि खेल व कल्चरल क्षेत्र में अव्वल साबित कर रहे हैं।

कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन दविदर पाल सिंह रिपी व समाजसेवी रविद्र गोयल सीए ने भी कहा कि वे इस स्कूल की प्रगति और बच्चों की प्रतिभा से अत्यंत प्रभावित हैं। स्कूल ने प्रदेश ही नहीं देश स्तर पर कई अवार्ड हासिल किए हैं।

महासचिव दीपक जिदल ने स्कूल को भविष्य में भी सभी प्रकार की सहायता और योगदान देने का संकल्प दोहराया। इस अवसर पर सुमित चावला, राकेश जायसवाल, राजन गर्ग ने भी विशेष रुप से सरकारी स्कूल की उपलब्धियों की सराहना की। इस अवसर पर स्कूल की मुख्य अध्यापिका गीता रानी, अमनदीप कौर, हर्ष कुमार गोयल, जसपाल कौर आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!