Move to Jagran APP

केपीएस के फैशन शो में बच्चों का जलवा

ोगा डॉ. सैफुद्दीन किचलू पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के तत्वावधान में आयोजित ऑनलाइन फैशन शो में बचों ने न सिर्फ रैंप पर अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया बल्कि मोहक परिधानों सहित मॉडल के रूप में गजब के आत्मविश्वास का परिचय दिया। ऑनलाइन कंपीटीशन में बचों ने स्वयं अपने घरों के कमरों के फर्श आदि को रैंप बनाया था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 11:27 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 11:27 PM (IST)
केपीएस के फैशन शो में बच्चों का जलवा
केपीएस के फैशन शो में बच्चों का जलवा

संवाद सहयोगी, मोगा

prime article banner

डॉ. सैफुद्दीन किचलू पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के तत्वावधान में आयोजित ऑनलाइन फैशन शो में बच्चों ने न सिर्फ रैंप पर अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया, बल्कि मोहक परिधानों सहित मॉडल के रूप में गजब के आत्मविश्वास का परिचय दिया। ऑनलाइन कंपीटीशन में बच्चों ने स्वयं अपने घरों के कमरों के फर्श आदि को रैंप बनाया था।

इस बारे में स्कूल के चेयरमैन सुनील गर्ग एडवोकेट का कहना है कि छोटे-छोटे बच्चों में आत्मविश्वास पैदा करने के उद्देश्य से इस फैशन शो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रकार की प्रतियोगिता न सिर्फ बच्चों में आत्मविश्वास बढ़ाती है, बल्कि व्यक्तित्व निर्माण भी करती है, जो उनके चहुंमुखी विकास में सहायक होते हैं।

उन्होंने कहा कि किचलू स्कूल बच्चों को इसी दिशा में आगे बढ़ा रहा है। छोटी उम्र से ही बच्चे को कैमरे का सामना करना, कैटवॉक करते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना सिखाना प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य था। प्रतियोगिता में बच्चों ने साबित कर दिखाया कि वे किसी मंजे हुए कलाकार से कम नहीं हैं।

स्कूल के डीन मलकीत सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता से पहले बच्चों को अध्यापकों ने ऑनलाइन मोटिवेट किया था। उन्हें ट्रेनिग दी थी कि किस तरह से उन्हें रैंप पर चलना है और कैसे कैमरा फेस करना है। बड़ी बात यह रही कि अभिभावकों ने भी बच्चों के साथ पूरा समय तैयारियों में गुजारा। उन्होंने भी इस प्रतियोगिता को बच्चों के साथ एक उत्सव के रूप में लिया। यही इस प्रतियोगिता की बड़ी खूबसूरती थी। जल्द ही फैशन शो के परिणाम घोषित किए जाएंगे, जिसमें विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.