जेएनएन, मोगा। पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री जपजी खैहरा का कहना है कि बॉलीवुड में अगर काम करने का मौका मिला तो अब उस सीमा के बाहर जाकर भी काम करने को तैयार हैं, जिनके चलते पहले वे दो बार ऑफर ठुकरा चुकी हैं। जपजी यहां एक रेडीमेट गारमेंट के शो के उद्घाटन के लिए पहुंची थी। 

इस दौरान जपजी ने अपने करियर को लेकर खुलकर बातचीत की। मिस वर्ल्ड पंजाबन का खिताब जीतने के बाद पंजाबी फिल्मों में अभिनय में खास पहचान बनाने वाली जपजी खैहरा से जब पूछा गया कि मिस वर्ल्ड पंजाबन जिसने उन्हें पहचान दी, अब ये इवेेंट क्यों दिनोंदिन अपनी पहचान खोता जा रहा है? इस पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में तो आयोजक ही बता सकते हैं।

जपजी ने कहा कि जहां तक पंजाब में फिल्म इंडस्ट्री का सवाल है तो वह मानती हैं कि अभी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ग्रोइंग इंडस्ट्री है, लेकिन जिस प्रकार से बड़े फिल्म निर्माता, निर्देशक व हरभजन मान जैसी हस्तियां फिल्म निर्माण में आई हैं तो आने वाले कुछ सालों में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तेजी के साथ आगे बढ़ेगी।

ऑस्ट्रेलिया में मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर चुकीं जपजी की छोटी बहन सुखमनि भी पंजाबी फिल्मों की तरफ जल्द रुख करने वाली हैं, उस पर जपजी का कहना है कि अभी सुखमनि आस्ट्रेलिया में ही मॉडलिंग कर रही हैं, लेकिन उम्मीद है कि जल्द वह भारत आकर पंजाबी फिल्मों में अपना करियर बना सकती है, क्योंकि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का आने वाला भविष्य काफी सुनहरा है। हाल ही में फिल्म अरदास-2 ने पहले सप्ताह में 40 करोड़ रुपये की कमाई की है। ये बड़ा संकेत है कि यहां भी दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!