जागरण संवाददाता, मोगा :

राइस ब्रान डीलर्स एसोसिएशन (128) की ओर से नौ अक्टूबर को प्रस्तावित जागरण में भक्ति गायिका रेखा शर्मा व मनी लाड़ला पहुंच रहे हैं। सालाना भगवती जागरण की तैयारियों को होटल जायसवाल में एसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन सिगला की अध्यक्षता में हुई बैठक में अंतिम रूप दिया गया। इस मौके पर संस्था के सरंक्षक समीर मित्तल विशेष रूप से मौजूद रहे।

मीटिग के दौरान राइस बरान डीलर्स एसोसिएशन के चेयरमैन बलदेव राज बिल्ला और जरनल सचिव सुरिदर कुमार डब्बू के इलावा संस्था के सरपरस्त राज कमल कपूर, श्रीराम मित्तल, देवप्रिआ त्यागी, डा. परशुराम, सीनियर वाइस प्रधान सुबोध जिन्दल, वाइस चेयरमैन श्री राकेश जैसवाल, श्री विजय गोयल, प्रोजैक्ट चेयरमैन श्री अशोक अरोड़ा, कैशियर श्री सन्दीप जिन्दल, कैशियर विकास सिगला, वाइस प्रधान श्री विवेश गोयल, श्री हरीश पक्ष, संयुक्त सचिव श्री हुक्म चंद, कार्यकारिणी मेंबर श्री बनवारी लाल ढींगरा, श्री रोहित जैरथ, स. हरमन गिल, गगन कम्बोज, बिकी सचदेवा, संजीव बब्बू, अशोक मित्तल, दीपक कुमार, मनीष कम्बोज, अमित सिगला, श्री राजेश कोछड, विकास बांसल, सुमित पुजाना, गौरव जिन्दल, रोहित, संजीव शर्मा, रजनीश खुराना, वरिदर अरोड़ा आदि ने शिरकत की।

बैठक में सालाना जागरण की तैयारियों को अंतिम रूप देने के साथ विभिन्न कामों को अंतिम रूप दिया गया। पुरानी दाना मंडी में होने वाले जागरण के लिए 60 गुणा 40 फीट का दरबार बनाया जा रहा है। जागरण के लिए मां ज्वाला जी से पवित्र ज्योति लायी जायेगी। अध्यक्ष नवीन सिगला ने बताया कि जागरण में मुख्यमंत्री के ओएसडी अंकित बंसल, विधायक डा. हरजोत कमल मुख्य मेहमान के रूप में शामिल होंगे।

सुप्रीम कोर्ट की सीनियर एडवोकेट गुरकीरत कौर, मेयर नीतिका भल्ला, डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस, एसडीएम सतवंत सिंह विशेष मेहमान के रूप में पहुंचेंगे।

सीनियर वाइस चेयरमैन सुबोध जिदल ने बताया कि महामाई के दरबार में आने वाली संगत के लिए सार रात भंडारा चलेगा। भंडारे में ठंडी, बादाम युक्त खीर और चाय भी सारी रात वितरित की जाएगी। कार्यकारिणी मेंबर हरमन गिल ने बताया कि जागरण में बड़ी संख्या में लोगों के आने की संभावना को देखते हुए शहर के किसी हाल की बजाय पुरानी दाना मंडी में खुले में विशाल पांडाल लगाया जाएगा। राज कमल कपूर ने बताया कि जागरण में लाइटिग का शानदार प्रबंध करने के लिए बरनाला से विशेष यूनिट मंगवाया गया है। जागरण का निमंत्रण कार्ड 19 सितंबर को फिरोजपुर में संस्था के सरंक्षक समीर मित्तल लोकार्पण करेंगे।

Edited By: Jagran