Move to Jagran APP

रजबाहे में बहकर आए शव की हुई पहचान

। कस्बा कोटईसे खां के गांव दौलेवाला कलां से होकर गुजरने वाले रजबाहे में रविवार को एक शव मिला था जिसकी पहचान हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 10:24 PM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 10:24 PM (IST)
रजबाहे में बहकर आए शव की हुई पहचान
रजबाहे में बहकर आए शव की हुई पहचान

संवाद सहयोगी ,मोगा

loksabha election banner

कस्बा कोटईसे खां के गांव दौलेवाला कलां से होकर गुजरने वाले रजबाहे में रविवार को एक शव मिला था जिसकी पहचान हो गई है।

थाना धर्मकोट में तैनात एएसआइ व जांच अधिकारी बलजिदर सिंह ने बताया कि 42 वर्षीय निशान सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी जीरा टिप्पर पर सतलुज दरिया से रेत लेने के लिए 25 सितंबर को गया था। वहां पहुंचने के बाद वह सतलुज दरिया में नहाने के लिए गया ,लेकिन पानी के तेज बहाव होने कारण में पानी में बह गया। उसका शव रविवार को सुबह गांव दोलेवाला कलां के पास से गुजरने वाले रजबाहे से मिला। शव की हालत काफी खराब थी। मृतक की पहचान उसके जेब से मिले मोबाइल व अन्य दस्तावेजों से हो पाई। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया है।

सिखलाई हासिल करने वाले विद्यार्थियों को दिए सर्टिफिकेट मोगा जिले की समाजसेवी संस्था जिला रूरल एनजीओ क्लब एसोसिएशन की ओर से चौक शेखा में चलाए गए छह महीने के बेसिक कंप्यूटर सिखलाई कोर्स के खत्म होने पर शिक्षार्थियों को सर्टिफिकेट देकर उनकी हौसलाअफजाई की गई।

समागम को संबोधित करते एनजीओ के चेयरमैन महन्द्रपाल लूंबा, अध्यक्ष दविदरजीत सिंह गिल ने कहा कि रूरल एनजीओ मोगा वर्ष 2010 से नौजवान लड़के-लड़कियों को सिलाई-कढ़ाई, कंप्यूटर व कुकिग आदि विषयों पर उनको रोजगार के योग्य बनाने के लिए छोटी अवधि के तहत कोर्स करवा रही है।उन्होंने शिक्षार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर चेयरमैन हरजिदर सिंह चुगावां, रंजीत सिंह, जसविदर सिंह, गुरदित सिंह, सुखदीप कौर, सुखविदर कौर, रीतू, जसवंत सिंह के अलावा लाभार्थी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.