Move to Jagran APP

आज किया जाएगा प्रतिभाओं का सम्मान

नगर निगम 71 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर पहली बार भव्य समारोह करवाने जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 04:45 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 04:45 PM (IST)
आज किया जाएगा प्रतिभाओं का सम्मान
आज किया जाएगा प्रतिभाओं का सम्मान

जागरण संवाददाता, मोगा : नगर निगम 71 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर पहली बार भव्य समारोह करवाने जा रहा है। मेयर अक्षित जैन की अगुवाई में होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह में शहर भर की समाजसेवी संस्थाओं, प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। निगम परिसर में समारोह को भव्य बनाने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही हैं।

loksabha election banner

सम्मानित की जाने वाली हस्तियों में क्रिकेट के क्षेत्र में मोगा का नाम दुनिया में पहुंचाने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम 20-20 की कप्टान व टेस्ट खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर, योग के माध्यम से महिलाओं में स्वच्छता की अलख जगाने वाली योग गुरु अनमोल शर्मा एवं राजश्री शर्मा, लीना, शिक्षा व समाज सेवा के क्षेत्र में अहम भूमिका निभाने वाले वयोवृद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता बोधराज मजीठिया स्माइल इंडिया आदि प्रतिभाओं व लोगों को नगर निगम की ओर से सम्मानित किया जाएगा।

मेयर अक्षित जैन का कहना है कि शहर की उन तमाम संस्थाओं को सम्मानित किया जाएगा, जिन्होंने शहर की बेहतरी के लिए किसी भी प्रकार का योगदान दिया है। उन्होंने बताया कि किसी भी शहर की स्वच्छता, सुंदरता बनाए रखना तब तक संभव नहीं है, जब तक वहां रहने वाले नागरिक व सक्रिय समाज सेवी संस्थाएं खुद सक्रिय भूमिका ना निभाएं।

मेयर का कहना है कि जिन संस्थाओं ने शहर की बेहतरी के लिए काम किया है, निसंदेह उनको और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से निगम ने ये पहल की है। ताकि शहर के आम लोग, समाजसेवी संस्थाएं नगर निगम के साथ मिलकर मोगा को स्मार्ट बनाने की दिशा में अहम भूमिका निभा सकें। उन्होंने बताया कि समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। निर्धारित समय 8 बजकर 58 मिनट पर पर नगर निगम परिसर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.