Move to Jagran APP

राज्यपाल ने कहा- सोनू सूद पंजाब को आप पर गर्व है, सूद बोले- Thank you so much sir

सोनू सूद को पद्मश्री देने की मांग उठ रही है। इस बीच राज्यपाल बीपी सिंह बदनौर ने कहा कि पंजाब को आप पर गर्व है। सोनू सूद ने कहा कि वह उनको गर्व करने का वादा करते हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 09:25 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 09:25 PM (IST)
राज्यपाल ने कहा- सोनू सूद पंजाब को आप पर गर्व है, सूद बोले- Thank you so much sir
राज्यपाल ने कहा- सोनू सूद पंजाब को आप पर गर्व है, सूद बोले- Thank you so much sir

मोगा [सत्येन ओझा]। फिल्म अभिनेता सोनू सूद जिस प्रकार से प्रवासी मजदूरों के लिए रीयल हीरो के रूप में उभरकर सामने आए हैं, उन्हें पद्मश्री पुरस्कार देने की मांग उनके अपने मोगा शहर से भी तेजी के साथ उठने लगी है, सोनू को अपने-अपने ढंग से यहां के कलाकारों ने उन्हें सम्मान देना शुरू कर दिया है। वहीं, पंजाब के राज्यपाल व चंडीगढ़ के प्रशासक बीपी सिंह बदनौर ने ट्वीट कर कहा कि सोनू सूद पंजाब को आप पर गर्व है। 

loksabha election banner

राज्यपाल ने लिखा कि आप न सिर्फ बॉलीवुड में ख्याति प्राप्त कर रहे हैं, बल्कि आप प्रवासी लोगों के लिए उल्लेखनीय काम कर रहे हैं। हमें आप पर गर्व है। सोनू सूद ने भी ट्वीट का जवाब दिया। कहा कि बहुत-बहुत धन्यवाद सर। आप हमें कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं और इस महामारी की चपेट में आने वाले सभी लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं। मैं आपको गर्व करने का वादा करता हूं।

पद्मश्री के संबंध में फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने दैनिक जागरण के माध्यम से अपने फैंस को संदेश दिया है कि इस समय हर जगह जरूरतमंद हैं, ऐसे लोग हैं जिन्हें मदद की जरूरत है, उनकी मदद करें, ये समय सेवा का है, दूसरों का सहयोग करने में लगे है, जो लोग मेरे लिए कुछ सोच रहे हैं वे लोग जरूरतमंदों की सहायता में जुट जाएं यही उनके लिए सबसे बड़े सम्मान होगा।

पेटिंग के क्षेत्र में तेजी के उभरकर सामने आईं रमिशा सिंगला का पेन इन दिनों अभिनेता सोनू सूद कोे मानवता का असल पुजारी दिखाते हुए खास प्रकार का स्कैच सोनू के सम्मान में तैयार करने में जुट गई हैं तो वहीं नीरजा भनोट जैसे तमाम सितारों के स्टैचू बना चुके प्रसिद्ध मूर्ति शिल्पकार मंजीत गिल ने भी उनके सम्मान में सोनू का स्टैचू तैयार करना शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी बुद्धिजीवी सेल के सीनियर वाइस चेयरमैन रवि पंडित ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखकर मानवता की सेवा के दौर में रीयल जिंदगी के हीरो बनकर उभरे सोनू सूद को पंजाब सरकार की ओर से सम्मानित करने के लिए पत्र लिखा है, साथ ही केंद्र सरकार से उन्हें पद्म्श्री पुरस्कार देने की मांग की है।

आतंकवाद की मानसिकता पर करारी चोट करती हुई अपनी काव्य पुस्तक लहू का एक मौसम के लिए राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित साहित्यकार सत्यप्रकाश उप्पल ने भी कहा कि अभिनेता सोनू सूद ने वैश्विक संकट के दौर में जो कर दिखाया है, उनके लिए हर पुरस्कार छोटा है। कुछ लोगों को सम्मान पुरस्कार से बढ़ता है, लेकिन सोनू ने जो किया है उन्हें आज पदमश्री पुरस्कार मिले या कुछ और उनका कद उससे कहीं ऊपर पहुंच चुका है। सोनू को अगर पदम पुरस्कार मिलता है तो उससे पदम पुरस्कार का मान बढ़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.