संवाद सहयोगी, मोगा

थाना अजीतवाल के अधीन आते गांव तखानवध में रहने वाली 28 वर्षीय युवती ने प्रेम संबंध परवान न चढ़ने पर घर में किसी जहरीली दवा का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है ।

थाना अजीत वाल में तैनात एएसआइ फैली सिंह ने बताया कि 28 वर्षीय कमलजीत कौर पुत्री महिन्द्र सिंह निवासी तखानवध के पास के गांव में रहने वाले एक लड़के से लगभग सात-आठ वर्षों से प्रेम संबंध थे। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की पक्ष को यह मंजूर नहीं थी। इसी वजह से लड़की ने अपने घर में ही मंगलवार को जहरीली दवा दवा का सेवन करके आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के स्वजनों के बयानों के आधार पर फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया है। तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत कस्बा धर्मकोट में मंगलवार को देर सायं ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक चार बच्चों का पिता था। थाना धर्मकोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

थाना धर्मकोट में तैनात एएसआइ बलविदर सिंह ने बताया कि 31 वर्षीय बेअंत सिंह पुत्र छिदा सिंह निवासी मोरांवाली जिला फरीदकोट कस्बा धर्मकोट में इंडियन गैस एजेंसी पर नौकरी करता था। वह मोटरसाइकिल पर मंगलवार शाम को किसी काम के लिए जा रहा था कि रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। हादसे को अंजाम देने वाला ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव स्वजनों को सौंप दिया है।

Edited By: Jagran