Move to Jagran APP

गैंगस्टर ध्रुव की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, लुधियाना जेल वापस भेजा

गैंगस्टर मनदीप सिंह उर्फ ध्रुव के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पुलिस ने उसे वापस लुधियाना जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 10:15 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 10:15 PM (IST)
गैंगस्टर ध्रुव की कोरोना रिपोर्ट  निगेटिव, लुधियाना जेल वापस भेजा
गैंगस्टर ध्रुव की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, लुधियाना जेल वापस भेजा

जागरण संवाददाता.मोगा

loksabha election banner

गैंगस्टर मनदीप सिंह उर्फ ध्रुव के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पुलिस ने उसे वापस लुधियाना जेल भेज दिया है। इससे एक बार फिर 10 महीने पुराने पिका हत्याकांड के रहस्य अनसुलझे रह गए। पुलिस बड़ी उम्मीद लगाकर बैठी थी कि ध्रुव का नारको टेस्ट करवाने के बाद पिका हत्याकांड का रहस्य खुलेगा लेकिन इस उम्मीद पर फिलहाल पानी फिर गया। अभी तक पुलिस हत्या करने वालों का पता लगाने में विफल रही है।

गौरतलब है कि गैंगस्टर मनदीप सिंह उर्फ पिका को मोगा पुलिस पिका हत्याकांड में दूसरी बार पूछताछ के लिए मोगा लाई थी। इस बार ध्रुव ने अपनी वकील के माध्यम से नारको टेस्ट करवाने की पेशकश की। पुलिस ने इसे तत्काल स्वीकार कर लिया क्योंकि पुलिस पहले से ही मानकर चल रही थी कि ध्रुव को पता है कि पिका की हत्या किसने की है। हालांकि पुलिस ने तीन महीने पहले ही मनदीप सिह उर्फ ध्रुव को पिका हत्याकांड की साजिश रचने के आरोप में केस में नामजद किया था। मगर ध्रुव की हत्याकांड में रची साजिश के पुख्ता सबूत जुटाने में भी पुलिस पूरी तरह नाकाम रही। यही वजह थी कि नारको टेस्ट को पुलिस बड़ी उम्मीद के साथ देख रही थी। डीएसपी की अगुआई में 16 सदस्यीय टीम ध्रुव को लेकर अहमदाबाद लैब में टेस्ट के लिए गई थी, लेकिन मेडिकल ग्राउंड पर चिकित्सकों की टीम ने ध्रुव को नारको टेस्ट के लिए अनफिट करार दे दिया। इसके बाद पुलिस बैरंग लौट आई थी। बाद में उसका कोरोना टेस्ट करवाने के बाद उसे अदालत में पेश किया था। अब टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे लुधियाना जेल में वापस भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.