Move to Jagran APP

मोगा में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई व्यापारी की कार, परिवार के चार सदस्यों की मौत

मोगा में व्यापारी की कार इंडियन ऑयल कंपनी के ट्रक से जा टकराई। हादसे में व्यापारी उनकी पत्नी बेटा व बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 10:05 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 01:39 PM (IST)
मोगा में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई व्यापारी की कार, परिवार के चार सदस्यों की मौत
मोगा में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई व्यापारी की कार, परिवार के चार सदस्यों की मौत

जेएनएन, मोगा। कंपनी के टूर से परिवार सहित गोवा से लौटे मोगा के लुब्रिकेंट ऑयल व्यापारी की कार शहर में प्रवेश करते ही सड़क किनारे खड़े एक इंडियन ऑयल कंपनी के ट्रक से जा टकराई। हादसे में व्यापारी उनकी पत्नी, बेटा व बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बाद मंगलवार को रेल रेलवे रोड के दुकानदारों ने शोक में बाजार बंद रखा।

loksabha election banner

मोगा के 48 वर्षीय व्यापारी राजीव मित्तल इंडियन ऑयल कंपनी की लुब्रिकेंट आयल सर्वो के डिस्ट्रीब्यूटर थे। कंपनी ने उन्हें हाल ही में टूर दिया था। पांच दिन पहले ही वे कंपनी के टूर पर गोवा अपनी पत्नी मंजू मित्तल, बेटा शुभम एवं बेटी निधि के साथ गोवा घूमने गए थे। सोमवार सुबह फ्लाइट से भी दिल्ली पहुंच गए थे। यहां पर राजीव मित्तल अपने कजिन के यहां में कुछ समय रुके थे। बाद में शाम के समय नोएडा में लगे एक्सपो भी देखा। 

राजीव मित्तल परिवार सहित सुबह तड़के 3:00 बजे नोएडा से मोगा के लिए अपनी सफेद रंग की फिएट कार से वापस लौट रहे थे। गाड़ी खुद राजीव मित्तल ड्राइव कर रहे थे। मोगा शहर में प्रवेश करते ही गांव मैहना के निकट सुबह लगभग 8:00 बजे जब धुंध काफी ज्यादा थी हाईवे किनारे सड़क पर खड़े इंडियन ऑयल कंपनी के एक ट्रक के पीछे उनकी गाड़ी घुस गई।

गाड़ी तेज रफ्तार में होने के कारण कार का पिछ्ली सीट तक का हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया। जिसके चलते व्यवसायी राजीव मित्तल उनकी पत्नी, मंजू मित्तल, बारहवीं कक्षा के विद्यार्थी उनके बेटे शुभम, दसवीं कक्षा की विद्यार्थी उनकी बेटी निधि की मौके पर ही मौत हो गई।

समाज सेवा सोसायटी को सूचना मिलते ही तत्काल सोसायटी के सदस्य मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार में फंसे चारों शवों को काफी मुश्किल से बाहर निकाला और उनके शव सिविल अस्पताल में पहुंचाए। सुबह इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने पर में शोक का माहौल देखा गया। रेलवे रोड के दुकानदारों ने बाजार बंद रखा। राजीव मित्तल शहर की कई समाजसेवी संस्थाओं एवं धार्मिक संस्थाओं से भी जुड़े हुए थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.