संवाद सहयोगी, मोगा

जिला पुलिस ने चार अलग-अलग मामलों में चार नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे 160 बोतल अवैध शराब बरामद की है। चारों आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पहले मामले में जांच अधिकारी थाना धर्मकोट के एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि सोमवार की दोपहर को गश्त के दौरान उन्होंने मुखबिर की सूचना पर धर्मकोट निवासी जगरूप सिंह को 80 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। दूसरे मामले में जांच अधिकारी थाना सिटी साउथ के एएसआइ बसंत सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम करीब साढे़ छह बजे उन्होंने साधां वाली बस्ती में दबिश कर गुरप्रीत सिंह निवासी साधां वाली बस्ती को 30 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया।

तीसरे मामले में जांच अधिकारी थाना सिटी के एएसआइ साहिब सिंह ने बताया कि सोमवार की दोपहर को आर्मी कैंप के पास गश्त के दौरान उन्होंने बलजिदर सिंह उर्फ विक्की निवासी एमपी बस्ती लंडेके को 30 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। इसी तरह चौथे मामले में जांच अधिकारी थाना धर्मकोट के एएसआइ जसवीर सिंह ने बताया कि सोमवार की रात करीब सवा आठ बजे उन्होंने गांव नूरपुर हकीमां में गश्त करते हुए गांव के निवासी राणा सिंह को 20 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया।

Edited By: Jagran