Move to Jagran APP

मोगा में डाक्टर से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाला निकला पुराना मरीज, यूपी से मंगवाई थी रिवाल्वर

मोगा में डा. चंदन सिंगला से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने आरोपित को फरीदकोट से हिरासत में लिया है। आरोपित डाक्टर का ही पुराना मरीज निकला। उसने यूपी से एक रिवाल्वर भी मंगा ली थी और लगातार डाक्टर को मैसेज भेज रहा था।

By SATYANARAYAN OJHAEdited By: Vinay kumarPublished: Fri, 25 Nov 2022 09:16 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 09:16 PM (IST)
मोगा में डाक्टर से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाला निकला पुराना मरीज, यूपी से मंगवाई थी रिवाल्वर
मोगा में डा. चंदन सिंगला के आवास के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मी। जागरण

जागरण संवाददाता, मोगा। शहर के वरिष्ठ चिकित्सक डा. चंदन सिंगला को 50 लाख रुपये की रंगदारी के लिए आए फोन काल के बाद पुलिस ने बड़ी ही समझदारी से देर शाम मामले का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने आरोपित को फरीदकोट से हिरासत में लिया है। तकनीक का दुरुपयोग करते हुए इंटरनेशनल कालर के रूप में धमकी देने वाला डा. चंदन गोयल से इलाज कराने वाला ही एक पुराना मरीज था। वहीं सिर्फ डाक्टर को धमकी भरे मैसेज ही नहीं भेज रहा था बल्कि उसने उत्तर प्रदेश से एक रिवाल्वर भी मंगा ली थी। उसी रिवाल्वर के फोटो के साथ लगातार मैसेज भेज रहा था।

loksabha election banner

व्हाट्सएप डेड आफिस से मिला आइपी एड्रेस

एसएसपी गुलनीत खुराना ने बड़ी ही समझदारी और सूझबूझ के साथ व्हाट्सएप के हेड आफिस में संपर्क कर फोन काल करने वाले का आइपी ऐड्रेस हासिल किया। आइपी एड्रेस मिलते ही धमकी देने वाले को पहचानने में देर नहीं लगी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को ट्रैस कर लिया और फरीदकोट पहुंचकर उसे काबू कर लिया। जांच में पता चला कि कुछ दिन पहले आरोपित डाक्टर के पास किसी मरीज का इलाज करवाने आया था। डाक्टर ने मरीज को चेकअप करने के बाद अपनी सलाह दी थी लेकिन मरीज डाक्टर से संतुष्ट नहीं था इसी बात को लेकर विवाद हुआ और विवाद के बाद आरोपित ने डाक्टर से रंगदारी मांगनी शुरू कर दी थी। इससे पहले रंगदारी के लिए फोन काल आने के बाद पुलिस ने डाक्टर के आवास के बाहर सुरक्षा बल तैनात कर दिया था।

यह भी पढ़ेंः पंजाब में आठ वर्षीय बच्चे की हथियारों के साथ फोटो अपलोड, पुलिस ने तीन लोगों पर दर्ज किया केस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.