Move to Jagran APP

कोरोना मरीजों को सस्ते दाम पर दवाएं मुहैया करवाएंगे :गर्ग

। नगर निगम के टाउन हाल क्लब में मोगा डिस्टिक केमिस्ट एसोसिएशन की हुई विशेष बैठक अध्यक्ष राजीव गर्ग की अगुआई में हुई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 04:30 PM (IST)
कोरोना मरीजों को सस्ते दाम पर 
दवाएं मुहैया करवाएंगे :गर्ग
कोरोना मरीजों को सस्ते दाम पर दवाएं मुहैया करवाएंगे :गर्ग

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

देश में फिर से फैल रही कोरोना के रूप में भयंकर महामारी को लेकर अब जरूरतमंद मरीजों को सस्ते दाम पर दवाएं उपलब्ध करवाना हमारा पहला लक्ष्य होगा।

यह शब्द नगर निगम के टाउन हाल क्लब में मोगा डिस्टिक केमिस्ट एसोसिएशन की हुई विशेष बैठक में अध्यक्ष राजीव गर्ग ने कहे। इस मौके सचिव नवीन सूद व रवि गुप्ता उपस्थित थे। इस दौरान अध्यक्ष राजीव गर्ग ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर भारत में तेजी से बढ़ रही है। देश मे बढ़ते केस चिता का विषय है। ऐसे में अगर मोगा जिले में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़ता है तो एसोसिएशन मरीजों को सस्ते दाम पर ही दवाइयां मुहैया करवाएगी। कोरोना की दूसरी लहर में बहुत से मरीजो को महंगे दाम पर दवाइयां खरीदनी पड़ीं। यह समय सेवा करने का है न कि मरीजों के साथ लूट करने का। उन्होंने बताया कि नोडल प्वाइंट बनाया जाएगा जिस पर मरीज को आसानी से दवाइयां मुहैया करवाई जाएंगी।

उन्होंने कहा कि शहर के सभी मेडिकल स्टोरों पर सभी दवाइयों का स्टाक उपलब्ध है। अगले दो दिन में शहर में कोविड से सबंधित मरीजो के लिए दवाइयों का नोडल प्वाइंट खोल दिया जाएगा। इसकी जानकारी एसोसिएशन डिप्टी कमिश्नर हरीश नैय्यर समेत एसडीएम सतवंत सिंह के साथ बैठक कर उन्हें दे चुकी है। जिला प्रशासन ने एसोसिएशन को महामारी के दौर में लोगों की ज्यादा से ज्यादा सेवा व सहयोग करने के लिए कहा गया है। उन्होंने लोगों को अपील की कि सेहत विभाग को सहयोग दें और वैक्सीन जरूर लगवाएं। इसी के साथ हिदायतों का सख्ती से पालन करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.