Move to Jagran APP

कापी..ब्रेन हेंब्रेज से हुई मौत, हवलदार ने लिख दिया हार्टअटैक

मोगा नेस्ले ठेकेदार के मुलाजिम की ब्रेन हैंब्रेज से हुई मौत को पुलिस के हवलदार द्वारा रिकॉर्ड में हार्ट अटैक लिख देने से नाराज नेस्ले इंडिया के कर्मियों ने इंटक के जिलाध्यक्ष विजय धीर व भाजपा जिलाध्यक्ष विनय शर्मा के नेतृत्व मे सिविल अस्पताल में हंगामा किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 May 2019 09:32 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2019 06:38 AM (IST)
कापी..ब्रेन हेंब्रेज से हुई मौत, हवलदार ने लिख दिया हार्टअटैक
कापी..ब्रेन हेंब्रेज से हुई मौत, हवलदार ने लिख दिया हार्टअटैक

जागरण संवाददाता, मोगा : नेस्ले ठेकेदार के मुलाजिम की ब्रेन हैंब्रेज से हुई मौत को पुलिस के हवलदार द्वारा रिकॉर्ड में हार्ट अटैक लिख देने से नाराज नेस्ले इंडिया के कर्मियों ने इंटक के जिलाध्यक्ष विजय धीर व भाजपा जिलाध्यक्ष विनय शर्मा के नेतृत्व मे सिविल अस्पताल में हंगामा किया। सूचना मिलने पर थाना सिटी-1 के इंस्पेक्टर जगतार सिंह, थाना सिटी-2 के प्रभारी सब इंस्पेक्टर पलविदर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में रिकार्ड ध्वस्त कराकर आरोपित हवलदार जाने लगा तो प्रदर्शनकारियों में एक बार फिर हंगामा किया और हवलदार को नशे में होने को आरोप लगाते हुए मेडिकल कराया, उसके बाद ही जाने दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार नेस्ले इंडिया के ठेकेदार का मुलाजिम पवन कुमार का कुछ समय से लुधियाना में न्यूरो विशेषज्ञ के यहां इलाज चल रहा था। प्रदर्शनकारी मुलाजिमों का कहना था कि पवन को नौकरी से निकालने की बात कही गई थी तभी से वह सदमे में था। लुधियाना में उसकी ब्रेन हेंब्रेज से एक दिन पहले मौत हो गई थी, साथी मुलाजिम उसके पोस्टमार्टम के लिए मोगा सिविल अस्पताल में लेकर आए थे। लुधियाना में ब्रेन हेंब्रेज से मौत के चलते इस मामले में पवन कुमार की पत्नी कुलविदर कौर के बयान पर पुलिस ने 174 की कार्रवाई की थी। शनिवार को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान जांच कर रहे थाना सिटी-1 के हवलदार ने बयान में मौत का कारण हार्ट अटैक दर्ज कर दिया, जिससे पवन के परिजन व मुलाजिम भड़क गए, उन्होंने जमकर हंगामा किया। थाना सिटी-1 व सिटी 2 के प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गलत रिपोर्ट को खारिज कराकर प्रदर्शनकारियों को काफी समझा-बुझाकर शांत किया।

गलती से लिखा गया हार्ट अटैक : जगतार सिंह

थाना सिटी-1 के प्रभारी इंस्पेक्टर जगतार सिंह ने बताया कि गलती से रिकॉर्ड में मौत का कारण हार्ट अटैक लिख दिया गया था, पता चलते ही उसे सुधार दिया गया है। इसके पीछे किसी की कोई गलत मंशानहीं थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.