Move to Jagran APP

भक्तों ने घरों में हवन-यज्ञ कर मनाई मां चितपूर्णी जयंती

बढ़ते कोरोना संक्रमण और मिनी लाकडाउन के कारण भक्तों ने कोविड नियमों का पालन करते हुए घरों में ही मां चिंतपूर्णी का जयंती पर्व मनाकर मां का आशीर्वाद लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 10:49 PM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 10:49 PM (IST)
भक्तों ने घरों में हवन-यज्ञ कर मनाई मां चितपूर्णी जयंती
भक्तों ने घरों में हवन-यज्ञ कर मनाई मां चितपूर्णी जयंती

तरलोक नरूला, मोगा

loksabha election banner

बढ़ते कोरोना संक्रमण और मिनी लाकडाउन के कारण भक्तों ने कोविड नियमों का पालन करते हुए घरों में ही मां चिंतपूर्णी का जयंती पर्व मनाकर मां का आशीर्वाद लिया। भक्तों ने घरो में ही हवन व पाठ कर कोरोना के खात्मे की प्रार्थना की।

अनमोल वेलफयर क्लब के प्रधान राजेश अरोड़ा 11 साल से जयंती अवसर पर विशाल जागरण करवाते आ रहे हैं। बुधवार को इस पावन दिवस पर अपने निवास पर परिवार के साथ हवन कर माता के चरणों में कोरोना को खत्म करने की प्रार्थना की। राहुल शर्मा द्वारा किए मंत्रोच्चारण के बीच सभी ने यज्ञ में आहुतियां डाल सर्वभले की कामना की। राजेश अरोड़ा ने कहा कि यज्ञ की अग्नि से निकला धुंआ वातावरण में कोरोना जैसे दूषित किटाणुओ का अंत करता है। इस अवसर पर राजेश अरोड़ा,मंजू अरोड़ा, विशाल धींगड़ा, अशोक चावला, मधु चावला, मिस्टी आदि मौजूद थे।

जय मां चितपूर्णी जी सेवा मंडल की ओर से सरबत के भले के लिए विशेष हवन-यज्ञ पंडित दीपक शुक्ला, रिकू की अध्यक्षता में सरदार नगर क्लब के सेवादार रिकू कौड़ा के आवास पर करवाया गया। गणपति पूजन कर यज्ञ की अग्नि में आहुति डाल महामारी को खत्म करने की प्रार्थना की गई। क्लब के प्रधान सोनू धवन ने बताया कि हर वर्ष चितपूर्णी के जन्मदिवस पर समागम किया जाता है लेकिन इस बार सभी ने अपने अपने घर्र में रहकर हवन कर महामारी को खत्म करने की प्रार्थना की। इस अवसर पर क्लब प्रधान सोनू धवन,प्रथम बांसल, रितिक, तुषार वर्मा, टिकू कौड़ा मोहित कौड़ा, रिकू कौड़ा, पंडित दीपक शुक्ला रिकु, मनी वर्मा, विशाल कालड़ा, विशु वर्मा आदि ने यज्ञ में आहुतियां अर्पित कीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.