Move to Jagran APP

छीना झपटी करने वाले बाइकर्स गिरोह सक्रिय

मोगा के रेलवे अंडर ब्रिज के पास से रविवार को सुबह मोगा के रेलवे अंडर ब्रिज के पास से रविवार को गांव सलीना निवासी एक नौ

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 11:38 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 11:38 PM (IST)
छीना झपटी करने वाले बाइकर्स गिरोह सक्रिय
छीना झपटी करने वाले बाइकर्स गिरोह सक्रिय

संवाद सहयोगी,मोगा : मोगा के रेलवे अंडर ब्रिज के पास से रविवार को सुबह मोगा के रेलवे अंडर ब्रिज के पास से रविवार को गांव सलीना निवासी एक नौजवान का बाइक सवार अज्ञात लोग मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। इस संबध में जानकारी देते 18 वर्षीय जसनदीप सिंह पुत्र कृपाल सिंह निवासी गांव सलीना ने कहा कि वह चोपड़ा बूट हाऊस में नौकरी करता है और उसने कृष्णा क्रिस टेलीकॉम से किश्तों और 8000 कीमत का नया मोबाइल लिया था। रविवार को सुबह वह अपने मोबाइल की पहली किश्त भरकर अपने काम पर जा रहा था तो रेलवे अंडर ब्रिज के पास सिलवर रंग के बाइक पर सवार दो नौजवानों ने उसे थप्पड़ मार कर उसका मोबाइल छीन मौके से फरार हो गए। उसके मामले की सूचना थाना सिटी पुलिस को दे दी है जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पहले भी हो चुके है ऐसे मामले:

शहर में लूटपाट की घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। लुटेरों बेखौफ लुट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे है।

शहर में पिछले सप्ताह से जहां बाइक सवार गिरोह की ओर से वेदांत नगर में एक महिला से उसके घर के आगे से सोने के गहनों से भरा बैग छीन लिया था। वही गत दिनों पत्ती मोहब्बत निवासी एक युवती को घर के बाहर से ही बाइकर्स गैंग ने लूट लिया। सहेली के साथ बाजार में शॉपिग कर युवती अपने घर के अंदर घुस ही रही थी कि बाइक सवार उसका पर्स छीनकर लूट ले गए थे।

इसके अलावा शहर में पिछले दस दिनों में कई छीना झपटी की घटनाएं हो चुकी है। लेकिन पुलिस को कोई भी मामला ट्रेस नही कर पाइ्र है। उसी तहत गत शुक्रवार की देर सायं मोगा के गांधी रोड से करीब 7 बजे अपने काम से लौट रहे मजदूर से गांव घोलिया कलां निवासी तोता सिंह से बाइक सवार दो लुटेरों ने उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए थे। न्यू दशमेश नगर में 19 फरवरी को दोपहर लगभग 1.20 बजे एनआरआई बुजुर्ग महिला शविदर कौर अपने इंजीनियर पति मलविदर सिंह संधू के साथ बाजार में खरीददारी के लिए निकली थी। घर के गेट का ताला लगाकर आगे निकली ही थी कि दो बाइक सवारों ने 55 हजार रुपये की नकदी से भरा पर्स लूट लिया। इसके अलावा चक्की वाली में डीएसपी सिटी कार्यालय के नजदीक 10 मार्च को बेटी से मिलने पहुंची मां से 70 हजार की नगदी व सोने के गहने लूटे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.