Move to Jagran APP

बागी आप नेता खैहरा की कन्वेंशन में पहुंचे सात विधायक, भगवंत मान पर जमकर बरसे

आप विधायक सुखपाल खैहरा भगवंत मान पर जमकर बरसे। कहा कि मान अब अपनी एक अलग लाबी क्रिएट कर रहे हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 02 Sep 2018 05:13 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 08:43 AM (IST)
बागी आप नेता खैहरा की कन्वेंशन में पहुंचे सात विधायक, भगवंत मान पर जमकर बरसे
बागी आप नेता खैहरा की कन्वेंशन में पहुंचे सात विधायक, भगवंत मान पर जमकर बरसे

मोगा [रोहित शर्मा]। शहर की अनाज मंडी में आम आदमी पार्टी के विधायक व पूर्व नेता प्रतिपक्ष सुखपाल खैहरा और उनके समर्थक सात विधायकों द्वारा की गई वालंटियर कन्वेंशन में संबोधन शुरू करते ही भगवंत मान पर निशाना साधा। खैहरा ने कहा कि भगवंत मान का दिमाग इसलिए खराब हो गया है क्योंकि पार्टी हाईकमान ने पंजाब में 100 सीट पर जीत हासिल कर उसे पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने की फूंक दे दी है। यही कारण है कि मान अब अपनी एक अलग लाबी क्रिएट कर रहे हैं। खैहरा ने कहा कि बीते 17 महीनों से मान लोगों के सामने नहीं आए और कोई काम तक नहीं किया, लेकिन अब पार्टी हाईकमान के लॉलीपॉप से वह रैलियां व कन्वेंशन रोेजाना की तर्ज पर करने लगे हैं।

loksabha election banner

खैहरा ने कहा कि बरगाड़ी कांड में जस्टिस रंजीत सिंह कमिशन की रिपोर्ट ने साफ कर दिया है कि रात दो बजे तक पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी ने फोन पर बातचीत की और फिर सुबह डीजीपी सैनी ने आदेश जारी करते हुए महज पांच मिनट में ही सिख संगत द्वारा किया जा रहा धरना उठवा दिया। इसी बीच दो सिख नौजवानों को गोलियां मारकर उनकी हत्या भी कर दी गई, इसलिए अब खैहरा अपने समर्थकों के सहयोग से सभी पार्टियों को एक अहम बैठक करने के लिए आमंत्रित करेंगे।

खैहरा ने कहा कि बैठक में सभी जत्थेबंदियों यहां तक कि कांग्रेस पार्टी के उन लीडरों की भी न्योता दिया जाएगा जो विधानसभा सत्र बरगाड़ी कांड के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इस बैठक के बाद कांग्रेस सरकार को 40 दिन का समय दिया जाएगा और अगर कांग्रेस सरकार 40 दिन के भीतर थाना बाजाखाना में दर्ज उस हत्याकांड व बेअदबी केस में आरोपियों को नामजद नहीं करती तो राज्यस्तर के संघर्ष की शुरूआत की जाएगी।

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को सराहा

सुखपाल खैहरा ने संबोधन के दौरान जहां सांसद भगवंत मान पर खूब निशाना साधा, वहीं पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की जमकर प्रशंसा की। खैहरा ने कहा कि इमरान खान ने पीएम बनते ही अपने 522 सिक्योरिटी गार्ड, 79 गाड़ियां और 1100 कनाल में बना आलीशान घर लेने से इन्कार कर दिया। इमरान खान का यह संदेश पंजाब समेत भारत में भी लागू होना चाहिए, तभी जाकर राज्य सरकार पर चढ़ा ढाई लाख करोड़ का कर्जा कम हो सकेगा।

खैहरा ने कहा कि खासकर पंजाब में हालात ऐसे हो चुके हैं कि पब्लिक सर्वेंट ही अब माई बाप बन गए हैं। जिलों के डीसी व एसएसपी को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाएं वापस ली जानी चाहिए, बेशक ऐसा करने से खासा फर्क पड़ने वाला नहीं, लेकिन सरकार के खजाने पर पड़ रहा बोझ कहीं न कहीं जरूर कम होगा।

केजरीवाल पर बरसे विधायक

सुखपाल खैहरा ग्रुप द्वारा मोगा में आयोजित की गई कन्वेंशन को आम आदमी पार्टी के विधायक कंवल संधू, नाजर सिंह मानशाहिया, जय किशन रोडी, जगतार सिंह, पिरमल सिंह खालसा, जगदेव सिंह कमालू ने भी संबोधित किया। इस दौरान विधायक पार्टी सुप्रीमो केजरीवाल पर भी जमकर बरसे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.