Move to Jagran APP

नशीली गोलियों व ड्रग मनी समेत तीन काबू

थाना कोटइसेखां पुलिस ने गांव बलखंडी के पास गत शाम गुप्त सूचना के आधार पर एक इनोवा गाड़ी सवार तीन लोगों को 17 सौ नशे की गोलियों के अलावा एक लाख 67 हजार एक सौ रूपये की ड्रग मनी समेत गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 10:48 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 06:14 AM (IST)
नशीली गोलियों व ड्रग मनी समेत तीन काबू
नशीली गोलियों व ड्रग मनी समेत तीन काबू

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना कोटइसेखां पुलिस ने गांव बलखंडी के पास गत शाम गुप्त सूचना के आधार पर एक इनोवा गाड़ी सवार तीन लोगों को 17 सौ नशे की गोलियों के अलावा एक लाख 67 हजार एक सौ रूपये की ड्रग मनी समेत गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

एसआइ कोमलप्रीत सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार दर्शन सिंह गांव बलखंडी के पास गश्त कर रहे थे। गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग उक्त इलाके से एक इनोवा गाड़ी से गुजर रहे है, जिनके पास नशे की गोलियां है। पुलिस पार्टी ने उक्त इनोवा गाड़ी को रोक कर तलाशी ली। उसमें सवार इंदिरा कॉलोनी निवासी गगनदीप सिंह, लाल सिंह रोड निवासी जीत सिंह, बस्ती सादा वाली निवासी मनी सवार थे। उनकी तलाशी लेने के उपरांत 17 सौ नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली गोलियों के अलावा एक लाख 67 हजार व एक सौ रुपये की ड्रग बनी बरामद करने के आरोपित गिरफ्तार किया है।

जांच अधिकारी कमलप्रीत सिंह ने बताया कि उनके द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर गांव बलखंडी के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी जब इनोवा कार को रोका गया तो उसमें से तीन लोग सवार थे जिनके पास अलग-अलग हिस्सों में बांटकर नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली गोलियां रखी हुई थी । जब उन्होंने सख्ती से पूछताछ की तो उक्त लोगों ने अपने अपने पास रखी गोलियां जहां उनके समक्ष रखी वहीं अलग-अलग स्थानों पर छुपाई हुई नगदी भी निकाली।

जांच अधिकारी कमलप्रीत सिंह ने बताया कि उनके द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर गांव बलखंडी के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी। इनोवा कार को रोका तो उसमें से तीन लोग सवार थे, जिनके पास अलग-अलग हिस्सों में नशे की गोलियां रखी हुई थी। सख्ती से पूछताछ की तो उक्त लोगों ने अपने अपने पास रखी गोलियां जहां उनके समक्ष रखी वहीं अलग-अलग स्थानों पर छुपाई हुई नगदी भी निकाली।

पिछले लंबे समय से कर रहे थे नशे का कारोबार

कमलप्रीत सिंह ने बताया कि काबू किए गए तीनों लोगों पर फिलहाल राजनीतिक समर्थन होने की कोई बात सामने नहीं आई है। लेकिन यह तीनों लोग पिछले लंबे समय से मोगा के आसपास के इलाकों में नशे की गोलियों समेत अन्य नशीले पदार्थों की सप्लाई कर रहे थे। यह गैंग पिछले दो ढाई वर्षों से अपने काम में लगा हुआ था जांच अधिकारी ने बताया कि उनके द्वारा काबू किए गए तीनों लोगों को अदालत में पेश करके रिमांड लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.