मोगा, जेएनएन। यहां एक सड़क हादसे में एक कांस्‍टेबल की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। कोटकपूरा रोड पर देर रात करीब डेढ़ बजे हुए पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के काफिले की सीआइएसएफ की गाड़ी बेकाबू होकर ट्रक से जा टकराई और बाद में पलट गई। गाड़ीपूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घायलाों को उपचार के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में लाया गया। उनकी हालत गंभीर होने के कारण लुधियाना के निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार पूर्व कैबिनेट मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया मुल्लापुर दाखा में हो रहे उपचुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित करके देर रात मुक्तसर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान मजीठिया के काफिले में आगे चल रही सीआइएसएफ की गाड़ी कोटकपूरा बाईपास स्थित रेलवे ओवरब्रिज पर बेकाबू हो गई। गाड़ी पहले सड़क पर सामने से आ रहे एक ट्रक से टकराई और उसके बाद पलट गई।

यह भी पढें: TikTok star सोनाली फोगाट को चुनावी सभा में आया गुस्‍सा, जानें ऐसा क्‍या कहा कि छिड़ा

इससे गाड़ी में सवार कांस्टेबल गुड्डू की मौत हो गई। पांच लोग जीडी विमल, दिग्विजय कुमार, कमल कांत, हरमंदर सिंह और गाड़ी के ड्राइवर गुरभेज सिंह घायल हो गए। उन्हें पीछे आ रही दूसरी पायलट में सवार कर्मचारियों ने मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। बाद में डॉक्टरों ने सभी की हालत को गंभीर देखकर लुधियाना के लिए रेफर कर मामले की सूचना पुलिस को दे दी।

यह भी पढें: अनाेखा वर्ल्‍ड टूर, साइकिल पर घूमे 20 देश, छह माह बाद घर पहुंचा दंपती


आसपास के लोगों के अनुसार गाड़ी पहले बेकाबू हो कोटकपूरा साइड से आ रहे एक ट्रक से टकराई। उसके बाद पलटी। क्षतिग्रस्त गाड़ी की दिशा भी बदल गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई और घटना की जांच शुरू कर दी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!