Move to Jagran APP

लोडिंग की जगह शिफ्ट होने तक ट्रैफिक पुलिस तैनात न की तो ट्रकों की एंट्री बंद करेगी भाजपा

गांधी रोड फाटक की समस्या को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने आंदोलन का बिगुल फूंक दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 06:41 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 06:41 PM (IST)
लोडिंग की जगह शिफ्ट होने तक ट्रैफिक पुलिस तैनात न की तो ट्रकों की एंट्री बंद करेगी भाजपा
लोडिंग की जगह शिफ्ट होने तक ट्रैफिक पुलिस तैनात न की तो ट्रकों की एंट्री बंद करेगी भाजपा

जागरण संवाददाता, मोगा : गांधी रोड फाटक की समस्या को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने आंदोलन का बिगुल फूंक दिया है। सोमवार को मोर्चा की सदस्य डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस से समस्या के समाधान की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपेगी।

loksabha election banner

मोर्चा की जिलाध्यक्ष लीना गोयल ने कहा है कि लोडिग-अनलोडिग का काम सिटी स्टेशन से डगरू रेलवे स्टेशन पर शिफ्ट किया जाएगा। इस काम की शिफ्टिंग तक गांधी रोड पर ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था की जाए। प्रशासन को दो दिन का अल्टीमेटम देने के बाद अगर दो दिसंबर तक ट्रैफिक पुलिस गांधी रोड पर ट्रैफिक पुलिस नहीं करती तो महिला मोर्चा लोडिंग ट्रक व ट्रैक्टर ट्रालियों को किसी भी कीमत पर गांधी रोड पर प्रवेश नहीं करने देंगी। अब लोगों की जिदगी के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा।

कांग्रेस की पूर्व मंत्री डा. मालती थापर ने डीसी को लिखा पत्र

इस बीच कांग्रेस की पूर्व मंत्री डा. मालती थापर ने भी गांधी रोड फाटक के मुद्दे पर डीसी संदीप हंस को पत्र लिखकर समस्या का जल्द हल करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस समस्या को लेकर वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात करेंगी, जब डगरू फाटक पर लोडिंग-अनलोडिंग के लिए प्लेंथ बन चुका है तो फिर ये काम वहां शिफ्ट क्यों नहीं किया जा रहा है।

समस्या का हल होने तक जारी रहेगा संघर्ष

भाजपा महिला मोर्चा ने रविवार को जिला भाजपा अध्यक्ष विनय शर्मा, समाजसेवी डा. सीमांत गर्ग, निगम के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर अनिल बंसल की मौजूदगी में गांधी रोड फाटक की समस्या के खिलाफ जंग छेड़ने का ऐलान करते हुए कहा है कि समस्या के समाधान तक उनकी जंग जारी रहेगी। यहां पर ट्रैफिक की अराजकता के चलते अब किसी की जान और नहीं जाने दी जाएगी। अनिल बंसल ने कहा है कि गांधी रोड पर 30 साल पहले ओवरब्रिज बनाने का प्रस्ताव पास हो चुका है, उस प्रस्ताव को अब दोबारा बाहर लाने की जरूरत है। संघर्ष कितना ही लंबा क्यों न चले लेकिन अब इस समस्या से शहर को राहत दिलाकर ही दम लेंगे।

लोगों की जिंदगी दांव पर नहीं लगने देंगे

एनजीओ प्रयास के संस्थापक डा. सीमांत गर्ग ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा के आंदोलन के दौरान अगर 'प्रयास' के कार्यकर्ताओं को भी यहां कुछ दिन ट्रैफिक संभालना पड़ा तो वह भी संभालेंगे लेकिन लोगों की जिदगी को दांव पर नहीं लगने देंगे। उन्होंने सवाल किया कि आखिर प्रशासन व रेलवे लोगों की जिदगी के प्रति इतना असंवेदनशील कैसे हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.